चिन्मयानंद केस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस का फूटा गुस्सा, Tweet कर कहा-रेप के कोई चार्ज...

रेप के आरोपी चिन्मयानंद (Chinmayanand) पर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने अपना गुस्सा जाहिर किया है.

चिन्मयानंद केस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस का फूटा गुस्सा, Tweet कर कहा-रेप के कोई चार्ज...

चिन्मयानंद केस पर फूटा स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का गुस्सा

खास बातें

  • चिन्मयानंद केस पर फूटा स्वरा भास्कर का गुस्सा
  • स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर जताई आपत्ति
  • स्वरा भास्कर का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

रेप के आरोपी चिन्मयानंद (Chinmayanand) अभी भी अपनी तबीयत के वजह से अस्पताल में भर्ती हैं. वहीं, उनपर रेप का आरोप लगाने वाली छात्रा को पुलिस ने रंगदारी के मामले में गिरफ्तार कर लिया है, जिससे छात्रा जेल में है. खबरों के मुताबिक पीड़िता ने एसआईटी को चिन्मयानंद (Chinmayanand) के खिलाफ 43 वीडियो दिए थे और कई मैसेज भी दिखाए थे. इन मैसेज में छात्रा को मसाज के लिए और सेक्स के लिए कॉल की जाती थी. हाल ही में इस मामले को देखते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने अपना गुस्सा जाहिर किया है. इतना ही नहीं, उन्होंने चिन्मयानंद (Chinmayanand) पर निशाना साधते हुए ट्वीट भी किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

72 का हीरो और 63 की हीरोइन, 28 साल बाद फिर परदे पर दिखाएंगे दिल दहला देने वाले एक्शन

1d1b5op

अपने ट्वीट में स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने लिखा, "सुबह 6 बजे मसाज, दोपहर 2:30 बजे सेक्स-कानून की छात्रा का चिन्मयानंद के साथ यह भयानक सत्र. और क्योंकि इस व्यक्ति पर अभी तक रेप के कोई चार्ज नहीं लगे हैं." अपने ट्वीट के जरिए स्वरा भास्कर ने चिन्मयानंद के खिलाफ कोई चार्ज न लगने पर आपत्ति जताई है. स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि रेप के आरोपी चिन्मयानंद 23 तारीफ से लखनऊ के संजय गांधी पीजीआई में भर्ती हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने बताया निक जोनास का टॉप सीक्रेट, जानकर आप भी कहेंगे Wow!

वर्क फ्रंट की बात करें स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) जल्द ही फिल्म 'शीर कोर्मा' के जरिए पर्दे पर नजर आने वाली हैं. उनकी इस फिल्म में दिव्या दत्ता और शबाना आजमी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. हालांकि, फिल्म की रिलीज को लेकर अभी तक कोई सूचना नहीं मिली है. फिल्मों के अलावा स्वरा भास्कर अपने ट्वीट्स के लिए भी खूब जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहने वाली स्वरा भास्कर समसामयिक मुद्दों पर भी अपनी राय पेश करती हैं. उनके ट्वीट सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल होते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...