TikTok Viral Video: पवन सिंह को काजल राघवानी ने साड़ी के लिए बनाया बेवकूफ, खूब देखा जा रहा वीडियो

TikTok Viral Video: पवन सिंह (Pawan Singh) और एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का यह टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) खूब वायरल हो रहा है.

TikTok Viral Video: पवन सिंह को काजल राघवानी ने साड़ी के लिए बनाया बेवकूफ, खूब देखा जा रहा वीडियो

TikTok Viral Video: पवन सिंह (Pawan Singh) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • काजल राघवानी और पवन सिंह का टिकटॉक वीडियो हुआ वायरल
  • काजल राघवानी ने साड़ी के लिए पवन सिंह को बनाया बेवकूफ
  • सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा वीडियो
नई दिल्ली:

TikTok Viral Video: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की केमिस्ट्री गजब की है. जब भी ये दोनों कलाकार एक साथ किसी फिल्म या भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) में आते हैं धमाल मच जाता है. अब काजल राघवानी और पवन सिंह का एक टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों ने शानदार कॉमेडी की है. भोजपुरी दर्शकों को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है. काजल राघवानी ने इस वीडियो को अपने टिकटॉक एकाउंट पर पोस्ट किया है.

विकेटकीपर ने बल्लेबाज को यूं बेवकूफ बनाकर किया आउट, अमिताभ बच्चन को भेज दिया Video

@kajal_rgwani

The original video jab hum practice kar rahe the a Ji aapke liye shirt Lai hu ki hahah ##pavansingh##kajalraghwani bahot request k baad banatha ####

♬ original sound - Sanjeev Goyal

पवन सिंह (Pawan Singh) और एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का यह टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर फैन्स भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं. इस वीडियो को टिकटॉक पर हजारों व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि काजल राघवान, पवन सिंह को कहती हैं कि वो उनके लिए शर्ट लेकर आई हैं. इस पर पवन सिंह पूछते हैं कि ये कितने का है. इसके जवाब में काजल राघवानी कहती हैं 8000 का और ये साड़ी के साथ फ्री मिला है.

प्रियंका चोपड़ा की जेठानी ने खोला राज, बोलीं- जब हम उनकी शादी में गए थे तो हमारे साथ...

वीडियो में काजल राघवानी (Kajal Raghwani) आगे पवन सिंह (Pawan Singh) को कहती हैं कि ये शर्ट बहुत अच्छी लग रही थी इसलिए साड़ी खरीद ली. इतना सुनते ही पवन सिंह जोर-जोर से हंसने लगते हैं. काजल राघवानी और पवन सिंह जब भी परदे पर साथ आते हैं खूब धूम मचती है. इनकी सभी फिल्में दर्शकों को खूब पसंद आती है. हाल ही में इन दोनों स्टार्स का गाना 'बलमुआ के गांव में' (Balamua Ke Gaon Mein) ने खूब धमाल मचाया था. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...