NDTV Khabar

Youtube पर चलता है इस हीरोइन का सिक्का, अब बदलेगी इस हीरो की तकदीर

भोजपुरी फिल्मो में हिट गानो का पर्याय बन चुकी लकी अदाकारा आम्रपाली दुबे पहली बार सुपर स्टार खेसारी लाल यादव के साथ उनकी फिल्म के विशेष गाने पर ठुमका लगाते दिखेंगी. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Youtube पर चलता है इस हीरोइन का सिक्का, अब बदलेगी इस हीरो की तकदीर

आम्रपाली दुबे और खेसारीलाल यादव

खास बातें

  1. आम्रपाली के एक गाने को चुके हैं 10 करोड़ व्यू
  2. उनके गाने मचा देते हैं सनसनी
  3. पहली बार आ रही हैं खेसारी के साथ
नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मो में हिट गानो का पर्याय बन चुकी लकी अदाकारा आम्रपाली दुबे पहली बार सुपर स्टार खेसारी लाल यादव के साथ उनकी फिल्म के विशेष गाने पर ठुमका लगाते दिखेंगी. आम्रपाली ने मुंबई के मड आइलैंड में इस गाने की शूटिंग की. डांस मास्टर रिकी गुप्ता ने निर्माता अरविंद कुमार सिंह और डायरेक्टर असलम शेख की फिल्म ‘दुल्हन गंगा पार के’ के लिए इस गाने को कोरियोग्राफ किया.


यह भी पढ़ें : Youtube पर मचाई इस गाने ने ऐसी धूम, लोग हैं कि देखे ही जा रहे हैं

जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ डेढ़ दर्जन से भी अधिक सुपर हिट फिल्मों में काम कर चुकीं आम्रपाली दुबे को यूट्यूब की क्वीन भी कहा जाता है क्योंकि यूट्यूब पर  भोजपुरी की सर्वाधिक देखी जाने वाली टॉप 5 फिल्मों में चार फिल्मों में और टॉप 10 गानों में 6 गानों में आम्रपाली दुबे नजर आ रही हैं. निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे की जोड़ी हिट तो है ही साथ ही जब भी उन्होंने किसी और हीरो के साथ किसी भी फिल्म में विशेष गानों में हिस्सा लिया है, वह गाना सुपर हिट रहा है.

यह भी पढ़ें : किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं आम्रपाली दुबे की पॉपुलैरिटी, हर मामले में अव्वल

टिप्पणियां
पिछले साल का सबसे हिट गाना और यूट्यूब पर सर्वाधिक व्यू वाला भोजपुरी गाना ‘रात दिया बुता के...’ में आम्रपाली दुबे सुपर स्टार पवन सिंह के साथ नजर आई हैं. यही नहीं पवन सिंह की ही हालिया रिलीज फिल्म ‘पवन राजा’ के भी एक गाने में आम्रपाली दुबे ने परफॉर्म किया है. ‘दुल्हन गंगा पार के’ में खेसारी लाल यादव के साथ जिस गाने की शूटिंग हुई है उसकी सफलता भी तय मानी जा रही है. यानी यूट्यूब क्वीन आम्रपाली अब खेसारीलाल यादव की तकदीर भी बदलने वाली हैं. 

  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement