NDTV Khabar

2.0 Box Office Collection Day 1: रजनीकांत-अक्षय कुमार की 'Robot 2.0' ने दी तूफानी दस्तक, पहले दिन कमाए इतने करोड़

रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की '2.0 (Robot 2.0)' के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Box Office Collection Day 1) के आंकड़े आने लगे हैं. जो चौंकाने वाले हैं. '2.0 (2.0 Movie Review)' को मिक्स रिव्यू मिले हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
2.0 Box Office Collection Day 1: रजनीकांत-अक्षय कुमार की 'Robot 2.0' ने दी तूफानी दस्तक, पहले दिन कमाए इतने करोड़

2.0 Box Office Collection: रजनीकांत-अक्षय कुमार की 'Enthiran 2.0' का बॉक्स ऑफिस पर धमाल

खास बातें

  1. '2.0' की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट आई
  2. 'रोबोट' ने मचाया धमाल
  3. रजनीकांत-अक्षय की जोड़ी है फिल्म में
नई दिल्ली:

रजनीकांत (Rajinikanth), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और एमी जैक्सन (Amy Jackson) की '2.0 (Robot 2.0)' के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Box Office Collection Day 1) के आंकड़े आने लगे हैं. '2.0 (Enthiran 2.0)' के हिंदी वर्जन को लेकर अच्छी खबर आ रही है. शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म ने पहले दिन लगभग 20.25 करोड़ रु. का कारोबार किया है. '2.0'  के शुरूआती रूझान को लेकर फिल्म एक्सपर्ट रमेश बाला ने ट्वीट किया हैः '2.0 के हिंदी वर्जन ने पहले दिन लगभग 20.25 करोड़ रु. कमाए हैं. ये शुरूआती आंकड़े हैं. और भी बड़े नंबरों की उम्मीद है.'

2.0 Box Office Collection Day 2: रजनीकांत-अक्षय की 'Robot 2.0' पहले दिन 100 करोड़ के पार, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़
 

 
2.0 Movie: रजनीकांत-अक्षय कुमार का बॉक्स ऑफिस पर तहलका, 'Robot 2.0' ने किया ये करिश्मा

रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म जबरदस्त टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है और फिल्म का बजट लगभग 500 करोड़ रु. बताया जाता है. '2.0' के मूवी रिव्यू भी मिक्स आए हैं. फिल्म के ग्राफिक्स को खूब पसंद किया गया है, लेकिन फिल्म की कहानी को कमजोर बताया गया है. फिर फिल्म की कहानी काफी खींची हुई भी लगती है. लेकिन रजनीकांत के फैन्स का फिल्म को जबरदस्त ढंग से प्यार मिल रहा है.

 

सपना चौधरी WWE के रिंग में कर रही थीं डांस, एकटक देखे जा रहे थे खली और फिर...देखें Viral Video

रमेश बाला ने शुरूआती रूझान के मुताबिक बताया है कि '2.0' ने कर्नाटक बॉक्स ऑफिस पर 8.25 करोड़ रु. की कमाई की है. निजाम में भी '2.0' ने लगभग 4.73 करोड़ रु. की कमाई की है. वैसे भी उम्मीद जताई जा रही है कि रजनीकांत की फिल्म पहले दिन 100 करोड़ रु. का आंकड़ा छू सकती है. 

 
'2.0 (2 Point 0)' को लायका प्रोडक्शंस ने प्रोड्यूस किया है और हिंदी वर्जन को धर्मा प्रोडक्शन डिस्ट्रीब्यूट कर रहा है. '2.0' को एस. शंकर (Shankar) ने डायरेक्ट किया है.

अक्षरा सिंह ने 'लव मैरिज' की बात पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'शादी का मूड तो नहीं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि...'

आलिया भट्ट बोल रही थीं अमिताभ बच्चन के डायलॉग, शाहरुख खान यूं लेने लगे पंगा और फिर...देखें Video

टिप्पणियां

रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म '2.0' ने रिलीज से पहले ही 370 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है. फिल्म ने सैटेलाइट राइट्स, डिजिटल राइट्स और डिस्ट्रिब्यूशन राइट्स के जरिए यह कमाई कर डाली है. '2.0' की एडवांस बुकिंग में ही 10 लाख टिकटें बिक गई थीं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement