NDTV Khabar

2.0 Box Office Collection Day 13: रजनीकांत-अक्षय कुमार की 'Robot 2.0' ने छुआ जादुई आंकड़ा, कर डाली रिकॉर्ड तोड़ कमाई

बॉलीवुड सुपरस्टार रजनीकांत (Superstar Rajinikanth) की फिल्म 'Robot 2.0' ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर धांसू कमाई करते हुए एक ऐसा जादुई आंकड़ा छुआ है, जिसे फिल्म इंडस्ट्री में कुछ ही स्टार्स कर पाते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
2.0 Box Office Collection Day 13: रजनीकांत-अक्षय कुमार की 'Robot 2.0' ने छुआ जादुई आंकड़ा, कर डाली रिकॉर्ड तोड़ कमाई

2.0 Box Office Collection Day 13: फिल्म में रोबोट बने रजनीकांत (Rajinikanth)

खास बातें

  1. '2.0' फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई
  2. रजनीकांत का बर्थडे है आज
  3. कमाई 600 करोड़ के पार
नई दिल्ली:

2.0 Box Office Collection Day 13: बॉलीवुड सुपरस्टार रजनीकांत (Superstar Rajinikanth) की फिल्म 'Robot 2.0' ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर धांसू कमाई करते हुए एक ऐसा जादुई आंकड़ा छुआ है, जिसे फिल्म इंडस्ट्री में कुछ ही स्टार्स कर पाते हैं. आज यानी 12 दिसंबर को रजनीकांत (Rajinikanth) का जन्मदिन है और ऐसे में उनकी फिल्म ' 'Enthiran 2.0' ने खास तोहफा दिया. ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला के ट्वीट के अनुसार फिल्म ने सिर्फ 12 दिन के भीतर 600 करोड़ रुपए का जादुई आंकड़ा छू लिया. इतना ही नहीं, फैन्स उम्मीद जता जा रहे हैं कि रजनीकांत व अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म '2.0' दूसरे हफ्ते के वीकेंड तक 700 करोड़ तक आसानी से कमा लेगी. देखना होगा कि रजनीकांत के बर्थडे पर उनके फैन्स क्या सरप्राइज देने वाले हैं. रोजाना के कलेक्शन को देखने हुए एक अनुमान के मुताबिक फिल्म ने हिंदी वर्जन में मंगलवार को करीब 2 करोड़ या इससे ज्यादा की कमाई की होगी.

अनुष्का शर्मा बनीं 'Hottest Vegetarian', मांसाहार छोड़कर ऐसे बदली इनकी जिंदगी


 


बुधवार को रमेश बाला ने अपने ट्विटर एकाउंट पर जानकारी दी थी कि फिल्म ने भारत में नेट 365 करोड़ रु. और ग्रॉस 455 करोड़ रु. कमाए हैं. 3डी समेत ये कमाई 485 करोड़ रु. की है. विदेश में फिल्म ने 135 करोड़ रु. ग्रॉस कमाए हैं. इस तरह फिल्म ने 11 दिल में 620 करोड़ रु. की कमाई की है. यानी रजनीकांत (Rajinikanth) का जादू सिर चढ़कर बोल रहा है. '2.0' को शंकर (Shankar) ने डायरेक्ट किया है और '2.0 (2 Point 0)' में टेक्नोलॉजी का जबरदस्त छौंक लगाया गया है.

देखें ट्रेलर-

रजनीकांत (Rajinikanth) की '2.0 (Robot 2.0)' ने बुकमायशो पर भी तहलका मचाया है और यहां हुई टिकट बुकिंग से ही लगभग 100 करोड़ रु. की कमाई कर डाली है. बुकमायशो से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की '2.0 (Robot 2.0)' की लगभग 50 लाख टिकटें बिकी हैं और वह भी फिल्म के रिलीज होने के हफ्ते भर के भीतर. इस तरह भारतीय बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में सीधे-सीधे 100 करोड़ रु. जुड़ गए. '2.0' ने प्रति सेकंड 16 टिकटें बेचने का भी अनोखा रिकॉर्ड बनाया है. इससे आगे सिर्फ 'बाहुबली-2' का ही नंबर आता है. 

Assembly Election Results 2018: बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज ने बीजेपी की हार पर किया ट्वीट, लिखा- बाय बाय बीजेपी...

टिप्पणियां

रजनीकांत (Rajinikanth) की '2.0 (2 Point 0)' की वजह से अक्षय कुमार की लॉटरी भी लग गई है, और ये उनकी अब तक की सबसे बड़ी कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. '2.0 (2 Point 0)' में रजनीकांत और अक्षय कुमार के साथ एमी जैक्सन भी लीड रोल में हैं. रजनीकांत (Rajinikanth) की '2.0 (2 Point 0)' का क्रेज इस बात से भी समझा जा सकता है कि अमेरिका के न्यूयॉर्क और न्यूजर्सी में चार ऐसे ट्रक घूम रहे हैं जिन पर '2.0' के प्रोमो चल रहे हैं. यानी रजनीकांत की फिल्म का प्रचार अमेरिका में भी काफी जोर-शोर से चल रहा है. '2.0' 29 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement