NDTV Khabar

रहमान और सुशांत की बन गई जोड़ी, इस फिल्म में दिखेगा दोनों का कॉम्बिनेशन

ऑस्कर अवॉर्ड से सम्मानित ए.आर. रहमान 2014 की हिट हॉलीवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' के हिंदी रीमेक के लिए संगीत तैयार करने को लेकर बहुत उत्साह में हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रहमान और सुशांत की बन गई जोड़ी, इस फिल्म में दिखेगा दोनों का कॉम्बिनेशन

ए.आर. रहमान और सुशांत सिंह राजपूत

खास बातें

  1. मुकेश छाबड़ा करेंगे डायरेक्ट
  2. सुशांत सिंह राजपूत हैं हीरो
  3. हीरोइन अभी तय नहीं हुई है
नई दिल्ली: ऑस्कर अवॉर्ड से सम्मानित ए.आर. रहमान 2014 की हिट हॉलीवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' के हिंदी रीमेक के लिए संगीत तैयार करने को लेकर बहुत उत्साह में हैं. फॉक्स स्टार स्टूडियो इसका हिंदी रीमेक बना रहा है. फिल्म में 'काई पो चे' फेम एक्टर सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में नजर आएंगे. हालांकि फिल्म के लिए हीरोइन का नाम अभी तय नहीं किया गया है. फिल्म को डायरेक्ट करने का जिम्मा बॉलीवुड के सुपरहिट कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के जिम्मे है.

International Women’s Day 2018: ‘ये दुनिया महिलाओं की क्रिएटीविटी का ही नतीजा है', 15 बेहतरीन Quotes

फिल्म के लिए म्यूजिक बनाने को लेकर ए.आर. रहमान ने कहा, "जब मैंने 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' के भारतीय रीमेक की कहानी सुनी, खास तौर पर इसके संगीत को कितनी खूबसूरती से कहानी में बुना गया है, इसे सुनकर मैं उत्साहित हो गया. मैं इस फिल्म का म्यूजिक बनाने को लेकर काफी उत्साहित हूं." रहमान और स्टूडियो ने इससे पहले ऑस्कर विजेता फिल्म 'स्लमडॉग मिलियनेयर' के लिए साथ काम किया था.

Video: जानें सुशांत सिंह राजपूत का एक्सपिरियंस



Rare Disease से जूझ रहे Irrfan Khan के लिए आई Good News, अब करेंगे चीन का रुख

टिप्पणियां
बताया जा हा है कि यह एक म्यूजिकल फिल्म होगी, और इसमें म्यूजिक का अच्छा-खास महत्व रहेगा. फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने कहा, "फिल्म में रहमान सर के साथ से मुझ जैसे नए डायरेक्टर को हौसला ही मिलेगा." उनका यह कहना सही भी है क्योंकि रहमान चुनिंदा फिल्मों में ही म्यूजिक बनाते हैं. मुकेश इस फिल्म के साथ डेब्यू कर रहे हैं, और यह उनकी फिल्म के लिए एक बड़ी उपलब्धि ही है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement