NDTV Khabar

Rare Disease से जूझ रहे Irrfan Khan के लिए आई Good News, अब करेंगे चीन का रुख

इरफान खान ने कुछ दिन पहले ट्वीट कर खुद के दुर्लभ बीमारी से जूझने की बात कही थी. अब उनके लिए ये अच्छी खबर आई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Rare Disease से जूझ रहे Irrfan Khan के लिए आई Good News, अब करेंगे चीन का रुख

इरफान खान की 'हिंदी मीडियम' चीन में होगी रिलीज

खास बातें

  1. दुर्लभ रोग से पीड़ित हैं इरफान
  2. ट्विटर पर की थी घोषणा
  3. 'हिंदी मीडियम' जा रही है चीन
नई दिल्ली: इरफान खान ने कुछ दिन पहले ट्वीट कर खुद के दुर्लभ बीमारी से जूझने की बात कही थी. ‘हिंदी मीडियम’ के इस सितारे ने कहा था कि वे हमेशा दुर्लभ कहानियों की तलाश में रहते थे, और अब उन्हें दुर्लभ बीमारी हो गई है. लेकिन इस बीच उनके लिए एक अच्छी खबर भी आई है. भारतीय फिल्मों का फेवरिट बनता जा रहा चाइनीज बॉक्स ऑफिस पर उनकी फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ भी दस्तक देने जा रही है. इरफान खान की 2017 की सुपरहिट फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ 4 अप्रैल को चीन में रिलीज होने जा रही है. 

International Women’s Day: ‘महिलाओं के बाद फूल ही ऐसी खूबसूरत चीज है जो भगवान ने दुनिया को दी है', 15 बेहतरीन Quotes



विवियन रिचर्ड्स का बर्थडे मनाने मां के साथ दुबई पहुंचीं मसाबा गुप्ता, बोलीं- 66 की उम्र में पापा आपको ये करते नहीं आता...

इरफान खान और सबा कमर की ये फिल्म भारत की शिक्षा प्रणाली पर तंज थी, और सिर्फ 21 करोड़ रु. के बजट से बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 70 करोड़ रु. की कमाई की थी. इरफान खान की इस फिल्म को साकेत चौधरी ने डायरेक्ट किया था.

दुर्लभ बीमारी से पीड़ित हैं इरफान खान, बोले- लड़ना नहीं छोडूंगा....

मालूम हो कि, 51 वर्षीय इरफान ने सोमवार को ट्विटर पर जानकारी दी कि वह 'दुर्लभ बीमारी' से पीड़ित हैं. इरफान ने सोमवार को ट्वीट किया, "कभी-कभी आप जागते हैं और पाते हैं कि आपकी जिंदगी पूरी तरह से हिल चुकी है. बीते 15 दिन में मेरी जिंदगी सस्पेंस स्टोरी बन गई है. मुझे इसके बारे में अंदाजा भी नहीं था कि दुर्लभ कहानियों की तलाश करते-करते मुझे एक दुर्लभ बीमारी मिल जाएगी." क्या इस बीमारी से पीड़ित हैं इरफान खान? जानें सच्चाई

टिप्पणियां
उन्होंने आगे लिखा, "हालांकि मैंने कभी आशा का दामन नहीं छोड़ा और हमेशा अपने पसंद के लिए लड़ाई लड़ी और हमेशा लड़ूंगा. मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं और हम सब फिलहाल इस बीमारी से निकलने के अच्छे रास्ते तलाश रहे हैं. इस कोशिश के दौरान कृपया अटकलें न लगाएं क्योंकि एक सप्ताह-दस दिन के भीतर मैं खुद ही आपके साथ अपनी कहानी साझा करूंगा. तब तक मेरे लिए अच्छे की कामना करें."

VIDEO: अभिनेता इरफान खान से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement