NDTV Khabar

विवियन रिचर्ड्स का बर्थडे मनाने मां के साथ दुबई पहुंचीं मसाबा गुप्ता, बोलीं- 66 की उम्र में पापा आपको ये करना नहीं आता...

मसाबा ने विवियन रिचर्ड्स को मजाकिया लहजे में बर्थडे विश करते हुए लिखा कि पापा आप 66 साल के हो चुके हैं, लेकिन आपको व्हाट्सऐप चलाते नहीं आता और आप ऐसा सोचते हैं कि स्मार्टफोन शैतान का अवतार है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विवियन रिचर्ड्स का बर्थडे मनाने मां के साथ दुबई पहुंचीं मसाबा गुप्ता, बोलीं- 66 की उम्र में पापा आपको ये करना नहीं आता...

पिता विवियन रिचर्ड्स और मां नीना गुप्ता के साथ मसाबा गुप्ता.

खास बातें

  1. 66 साल के हुए विवियन रिचर्ड्स
  2. बेटी मसाबा के साथ दुबई में मनाया जन्मदिन
  3. नीना गुप्ता भी साथ दिखीं
नई दिल्ली: फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता पिता और वेस्ट इंडियन क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स का 66वां जन्मदिन मनाने दुबई गई थीं. बर्थडे सेलिब्रेशन की एक तस्वीर मसाबा ने इंस्टाग्राम पर जारी की है, जिसमें वह विवियन और मां नीना गुप्ता के साथ नजर आ रही हैं. कैप्शन में मसाबा ने बताया कि वह अपने पिता को सरप्राइज देने के लिए दुबई आई और यहां फैमिली री-यूनियन हुआ. मसाबा ने पिता को मजाकिया लहजे में विश करते हुए लिखा कि पापा आप 66 साल के हो चुके हैं, लेकिन आपको व्हाट्सऐप चलाना नहीं आता और आप ऐसा सोचते हैं कि स्मार्टफोन शैतान का अवतार है. 

Trollers ने कहा 'नाजायज वेस्‍ट इंडियन', तो मसाबा ने Open Letter से दिया झन्नाटेदार जवाब
 
इस एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर मांगा था काम, मिल गई अनुभव सिन्हा की ‘मुल्क’

मालूम हो कि, 80 के दशक में विवियन रिचर्ड्स और नीना गुप्ता का रिलेशनशिप चर्चा का विषय बना था. अफेयर की खबरों के बीच नीना की प्रेग्नेंसी की बात सामने आई, जिसके बाद 1989 में मसाबा का जन्म हुआ. बिना शादी के नीना ने सिंगल मदर के तौर मसाबा की परवरिश की है. साल 2008 में नीना ने दिल्ली बेस्ड सीए विवेक मेहरा से शादी रचाई.
 
 

A post shared by Mufasa (@masabagupta) on

मसाबा ने ट्रोल्‍स को लताड़ा तो सोनम कपूर और कुमार विश्‍वास ने कहा 'शाबास'...

टिप्पणियां
मसाबा गुप्ता फैशन इंडस्ट्री का चर्चित नाम हैं. उन्होंने नवंबर, 2015 में फैंटम फिल्म्स नामक प्रोडक्शन कंपनी के को-ऑनर और प्रोड्यूसर मधु मंतेना से शादी की है. 

VIDEO: नीना गुप्ता से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement