NDTV Khabar

शाहरुख खान की पत्नी के साथ आमिर खान की कॉफी, कैंडल लाइट्स और फिर...

इन दिनों बॉलीवुड में गौरी खान का स्टोर हॉट केक बना हुआ है. अधिकतर बड़े कलाकारों को उनके स्टोर पर देखा जा रहा है. आमिर खान को उनके स्टोर पर देखा गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहरुख खान की पत्नी के साथ आमिर खान की कॉफी, कैंडल लाइट्स और फिर...

आमिर खान और गौरी खान

खास बातें

  1. सीक्रेट सुपरस्टार को प्रमोट कर रहे हैं आमिर खान
  2. गौरी खान ने हाल ही में खोला है स्टोर
  3. सारे बड़ी हस्तियां कर रही हैं प्रमोट
नई दिल्ली: इन दिनों बॉलीवुड में गौरी खान का स्टोर हॉट केक बना हुआ है. अधिकतर बड़े कलाकारों को उनके स्टोर पर देखा जा रहा है. काफी समय पहले तक शाहरुख खान और आमिर खान की दुश्मनी के खूब चर्चे हुआ करते थे. लेकिन इन दिनों हालात थोड़े अलग बने हुए हैं. दोनों में दोस्ती नजर आ रही है. वैसे भी आमिर खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ की शूटिंग में व्यस्त हैं और इसी दौरान वे शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान के हाल ही खुले आर्टिस्टिक स्टोर पर पहुंच गए. यहां पर डेकॉर का सामान मिलता है. उन्होंने अपने आर्टवर्क के जरिये इस क्षेत्र में अपनी एक अलग पहचान बनाई. कुछ दिन पहले ही युवा अभिनेत्री आलिया भट्ट गौरी खान के स्टोर पर पहुंची थीं.
 
यह भी पढ़ेंः यौन शोषण पर बोलीं मल्लिका, '#MeToo, मां कार चला रही थी और उसका हाथ मेरी स्‍कर्ट में था...'

टिप्पणियां
आमिर खान ने गौरी खान के स्टोर पर लगभग दो घंटे बिताए और उन्होंने उनके डिजाइन और आर्ट पीस देखे. उन्होंने न सिर्फ स्टोर पर मौजूद सारे सामान को देखा बल्कि बहुत ही दिलचस्पी के साथ उन्होंने उन चीजो के बारे में जानकारी जुटाई. गौरी खान ने आमिर खान के साथ इस मुलाकात को ट्विटर पर शेयर भी किया. उन्होंने ट्वीट कियाः ‘हमेशा की तरह शानदार...गौरी खान डिजाइन में कॉफी, कैंडल लाइट्स और आमिर खान.’
 
आमिर खान ने गौरी की तारीफ करते हुए कहा, “मैं उस स्टोर में गया था जो गौरी ने खोला है. वह वाकई शानदार है. उन्हें डिजाइन की जबरदस्त सेंस है. वह इसे बहुत ही प्यार और खूबसूरती के साथ अंजाम दे रही हैं.” आमिर और आलिया के अलावा यहां नीता अंबानी जैसे लोग भी आ चुके हैं और हर कोई पूरी शिद्दत के साथ उनके स्टोर को प्रमोट कर रहा है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement