आमिर खान के इस Video में सामने आया 'सीक्रेट सुपरस्‍टार' के 'Sexy Baliye' का राज

सान्‍या मल्‍होत्रा एक ट्रेंड बैले डांसर हैं और यही कारण है कि आमिर की इस फिल्‍म में सान्‍या के इशारों पर नाचते दिख रहे हैं. सान्‍या 'सेक्‍सी बलिए' गाने की कॉरियोग्राफ हैं.

आमिर खान के इस Video में सामने आया 'सीक्रेट सुपरस्‍टार' के 'Sexy Baliye' का राज

नई दिल्‍ली:

आमिर खान की फिल्‍म 'सीक्रेट सुपरस्‍टार' इस हफ्ते रिलीज हो रही है और इस फिल्‍म में आमिर खान एक बेहद चीप म्‍यूजिक डायरेक्‍टर यानी शक्ति सिंह के किरदार में नजर आने वाले हैं. आमिर खान की पिछली फिल्‍म 'दंगल' में वह एक संजीदा पिता महावीर फोगाट के किरदार में नजर आए थे और यही कारण है कि उनकी नई फिल्‍म का यह किरदार उनके फैन्‍स को काफी एक्‍साइटेड कर रहा है. ऐसे में सोमवार को आमिर खान ने अपनी इस फिल्‍म के गाने 'सेक्‍सी बलिए' का मेकिंग वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आमिर खान शक्ति सिंह के अदांज में नाचते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: खुल गया आमिर खान का सीक्रेट: जिम में देते हैं गंदी-गंदी गालियां

आमिर खान की पिछली फिल्‍म 'दंगल' की दो बेटियों यानी जायरा वसीम और फातिमा सना शेख के साथ तो वह काम कर ही रहे हैं, लेकिन इसके अलावा अपनी तीसरी बेटी सान्‍या मल्‍होत्रा को भी आमिर भूले नहीं हैं. बल्कि उनकी तीसरी बेटी 'सीक्रेट सुपरस्‍टार' में पर्दे के पीछे नजर आ रही हैं. दरअसल सान्‍या मल्‍होत्रा एक ट्रेंड बैले डांसर हैं और यही कारण है कि आमिर की इस फिल्‍म में सान्‍या के इशारों पर नाचते दिख रहे हैं. सान्‍या 'सेक्‍सी बलिए' गाने की कॉरियोग्राफ हैं.

 
secret superstar

यह मेकिंग वीडियो आमिर खान ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया है.
 
यह भी पढ़ें: 'दंगल' के बाद 'सीक्रेट सुपरस्टार' आमिर खान को अपना रोल मॉडल नहीं मानती जायरा वसीम

आप भी देखें फिल्‍म 'सीक्रेट सुपरस्‍टार' के 'सेक्‍सी बलिए' गाने का यह मेकिंग वीडियो.



यह भी पढ़ें: 'सीक्रेट सुपरस्‍टार' के प्रमोशन में बिजी आमिर खान करना चाहते हैं 'सरफरोश' का सीक्‍वेल

बता दें कि आमिर खान की फिल्‍म 'सीक्रेट सुपरस्‍टार' दीवाली के दिन यानी 19 अक्‍टूबर को रिलीज हो रही है. इसके एक दिन बाद अजय देवगन और रोहित शेट्टी की फिल्‍म 'गोलमाल अगेन' सिनेमाघरों में उतर रही है. अजय अभिनीत 'गोलमाल अगेन' 20 अक्टूबर को रिलीज होगी. यह लोकप्रिय 'गोलमाल' फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म है.

VIDEO: 'सीक्रेट सुपरस्टार' की टीम से विशेष बातचीत



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com