NDTV Khabar

खुल गया आमिर खान का सीक्रेट: जिम में देते हैं गंदी-गंदी गालियां, नहाने से भी है परहेज

आमिर खान की पिछली फिल्‍म के निर्देशक नितेश तिवारी के मुताबिक वे जिम में खूब गालियां देते हैं. इतना ही नहीं, उनको नहाने से भी परहेज है और वह कोशिश करते हैं कि जितना हो सके, नहाने से बचें. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
खुल गया आमिर खान का सीक्रेट: जिम में देते हैं गंदी-गंदी गालियां, नहाने से भी है परहेज

आमिर खान (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. खुल गए आमिर खान के 'डर्टी' सीक्रेट्स
  2. जिम में वजन उठाते हुए खूब गालियां देते हैं आमिर : नितेश तिवारी
  3. आमिर खान को नहाने से सख्‍त चिढ़ है : जायरा वसीम
नई दिल्ली: बॉलीवुड के मिस्‍टर परफेक्‍शनिस्‍ट आमिर खान हर काम काफी परफेक्‍शन के साथ करते हैं और यही कारण है कि आमिर की पिछली कुछ फिल्‍मों ने बॉक्‍सऑफिस पर जबरदस्‍त धमाल मचाया है. आमिर की लास्ट रिलीज फिल्‍म 'दंगल' ने तो बॉक्‍सऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. लेकिन क्‍या आप जानते हैं, बॉक्‍सऑफिस का यह 'रणछोड़ दास चांचड़' खूब गालियां देने के लिए मशहूर हैं. जी हां, यह खुलासा आमिर खान की पिछली फिल्‍म के निर्देशक नितेश तिवारी ने किया है. इतना ही नहीं, आमिर खान को नहाने से परहेज है और वह कोशिश करते हैं कि जितना हो सके, नहाने से बचें. 

पढ़ें: आमिर खान और अजय देवगन के बीच न कोई 'सीक्रेट' न 'गोलमाल', ये रहा सबूत

रविवार को जीटीवी के एक दीवाली स्‍पेशल शो में आमिर खान और क्रिकेटर विराट कोहली पहली बार साथ नजर आए. यहां इन दोनों के काफी सीक्रेट दर्शकों के सामने खुले. आमिर खान ने अपनी पिछली फिल्‍म 'दंगल' के लिए काफी वजन बढ़ाया था, साथ ही इस वजन को कम करने के लिए भी आमिर ने काफी मेहनत की थी. इस पर उनका सीक्रेट खोलते हुए नितेश तिवारी ने बताया कि आमिर खान जब भी जिम में होते हैं तो वजन उठाते वक्‍त वह काफी गालियां देते हैं. जैसे-जैसे वजन बढ़ता जाता है, उनकी गालियां भी उतनी ही ज्‍यादा बढ़ती जाती हैं. अपना यह सीक्रेट दर्शकों के सामने खुलता देख आमिर काफी शरमा गए. 

टिप्पणियां
पढ़ें: 'दंगल' के बाद 'सीक्रेट सुपरस्टार' आमिर खान को अपना रोल मॉडल नहीं मानती जायरा वसीम

वहीं, फिल्‍म 'दंगल' में उनकी बेटी का किरदार निभाने वाली और दिवाली पर रिलीज होने वाली 'सीक्रेट सुपरस्‍टार' की लीड एक्ट्रेस जायरा वसीम ने खुलासा किया कि आमिर खान को नहाने से सख्‍त चिढ़ है. आमिर खूब कोशिश करते हैं कि नहाने से बचा जाए और इसके लिए वह कई बहाने भी बनाते हैं. साथ ही आमिर खान को काफी गर्मी लगती है, जिसके चलते उनका AC हमेशा बहुत कम टेम्परेचर पर रहता है. उनके आसपास के लोगों की हालत ठंड से खराब हो जाती है, लेकिन उन्‍हें ठंड नहीं लगती. बता दें कि इस शो में आमिर खान के साथ बैठे विराट कोहली उनका यह सीक्रेट जान ठहाके लगा कर हंसने लगे. 
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement