आमिर खान की बेटी इरा खान कर रही थीं एक्सरसाइज, हुआ कुछ ऐसा कि मुंह के बल गिर पड़ीं, देखें वायरल Video

आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में इरा (Ira Khan) एक्सरसाइज करते हुए अचानक गिर जाती हैं.

आमिर खान की बेटी इरा खान कर रही थीं एक्सरसाइज, हुआ कुछ ऐसा कि मुंह के बल गिर पड़ीं, देखें वायरल Video

इरा खान (Ira Khan) एक्सरसाइज करते हुए गिर पड़ीं

खास बातें

  • आमिर खान की बेटी इरा खान का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्सरसाइज करते वक्त गिर पड़ी इरा खान
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान उन स्टार किड्स में से एक हैं, जो हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. वैसे तो इरा खान सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती, लेकिन उनके फोटो और वीडियो आए दिन इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में इरा खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया है, इस वीडियो में इरा एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं. हालांकि एक्सरसाइज करते-करते वो अचानक गिर पड़ती है. इरा खान (Ira Khan) के इस वीडियो पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्रिटीज भी कमेंट कर रहे हैं.

Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection Day 8: करण देओल की फिल्म 'पल पल दिल के पास' की आठवें दिन ऐसी रही कमाई, किया इतना कलेक्शन


अपने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए इरा खान ने कैप्शन में लिखा, 'मैं बिल्कुल ठीक हूं.'  इरा खान के इस फनी वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं. बता दें आमिर खान (Aamir Khan) की बिटिया इरा खान (Ira Khan) ने अपने लिए एक्टिंग को नहीं बल्कि डायरेक्शन को चुना है. इरा खान ने निर्देशन की शुरुआत फिल्म से नहीं बल्कि ग्रीक प्ले 'यूरिपिड्स मेडिया' नाम से करने का फैसला लिया है. 

Bigg Boss 13: 'बिग बॉस 13' के एक और कंटेस्टेंट का खुलासा! एक्ट्रेस के Tweet से मिला हिंट

इरा खान (Ira Khan) के करीबी सूत्रों से पता चला है कि वह पहले से ही अपने निर्देशन में पूरी ताकत से काम करना शुरू कर चुकी हैं क्योंकि इस साल दिसंबर में उनके नाटक का प्रीमियर किया जाएगा. 'यूरिपिड्स मेडिया' प्ले में हेजल कीच (Hazel Keech) का नाम भी जुड़ चुका है जो मुख्य किरदार में नजर आएंगी.

देखें Video:

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com