NDTV Khabar

Box Office Collection Day 2: चल पड़ी 'सीक्रेट सुपरस्टार', दोगुनी हुई कमाई

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' ने शुरुआती दो दिनों में 14.10 करोड़ रु. कमा लिए हैं. शुक्रवार को फिल्म के खाते में 4.80 करोड़ आए जबकि शनिवार को इसका कलेक्शन 9.30 करोड़ रहा.

3769 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Box Office Collection Day 2: चल पड़ी 'सीक्रेट सुपरस्टार', दोगुनी हुई कमाई

19 अक्टूबर को रिलीज हुई 'सीक्रेट सुपरस्टार'

खास बातें

  1. दो दिन में 'सीक्रेट सुपरस्टार' ने कमाए 14.10 करोड़ रु.
  2. दूसरे दिन फिल्म के खाते में आए 9.30 करोड़ रु.
  3. फिल्म को मिला 'पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ' का फायदा
मुंबई: दीपावली के दिन यानी 19 अक्टूबर को रिलीज हुई आमिर खान और जायरा वसीम स्टारर फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' बॉक्सऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है. फिल्म ने पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन दोगुना कलेक्शन किया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' ने शुरुआती दो दिनों में 14.10 करोड़ रु. कमा लिए हैं. शुक्रवार को फिल्म के खाते में 4.80 करोड़ आए जबकि शनिवार को इसका कलेक्शन 9.30 करोड़ रहा.

पढ़ें: Box Office Collection Day 1: जानें पहले दिन कितना कमा पाई आमिर खान की 'सीक्रेट सुपरस्टार'
 
दीवाली के त्यौहार की वजह से फिल्म 19 अक्टूबर को ज्यादा कमाई नहीं कर सकी, लेकिन दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में भारी उछाल देखने को मिली है. साफ है कि फिल्म को पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ का फायदा मिला है, इसकी बदौलत 'सीक्रेट सुपरस्टार' दनादन कमाई कर रही है. 'सीक्रेट सुपरस्टार' आपको एक ही समय पर हंसाएगी, रूलाएगी, मजबूत बनाएगी. फिल्म हर मायने में दर्शकों के लिए परफेक्ट दीवाली गिफ्ट है. 

पढ़ें: आमिर खान से लिया पंगा तो सस्पेंड हुआ KRK का ट्विटर अकाउंट, यूजर्स बोले- बेस्ट दीवाली गिफ्ट



अद्वैत चंदन निर्देशित यह फिल्म एक किशोरी इंसिया (जायरा) के इर्द-गिर्द घूमती है. इंसिया सिंगर बनने के ख्वाब देखती है. फिल्म में आमिर खान ने शक्ति कपूर नामक म्यूजिक डायरेक्टर का सपोर्टिंग किरदार निभाया है. फिल्म आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव के आमिर खान प्रोडक्शंस और जी स्टूडियो के बैनर तले बनी है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement