NDTV Khabar

पापा आमिर खान के कंधों पर सवार होकर आजाद लगे सोचने, फैन्स बोले- तारे जमीं पर नहीं कंधो पर- देखें Photo

आमिर खान (Aamir Khan) की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वो अपने बेटे आजाद (Azad) के साथ नजर आ रहे हैं. आमिर खान (Aamir Khan) इस तस्वीर में बेटे आजाद (Azad) को कंधे पर बैठाए नजर आ रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पापा आमिर खान के कंधों पर सवार होकर आजाद लगे सोचने, फैन्स बोले- तारे जमीं पर नहीं कंधो पर- देखें Photo

आमिर खान (Aamir Khan) और उनके बेटे आजाद (Azad) की तस्वीर वायरल.

खास बातें

  1. आमिर खान की तस्वीर हुई वायरल
  2. इस फोटो में वो अपने बेटे के साथ नजर आ रहे हैं
  3. आमिर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की यह तस्वीर
नई दिल्ली:

आमिर खान (Aamir Khan) की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वो अपने बेटे आजाद (Azad) के साथ नजर आ रहे हैं. आमिर खान (Aamir Khan) इस तस्वीर में अपने बेटे आजाद (Azad) को कंधे पर बैठाए नजर आ रहे हैं. आमिर खान (Aamir Khan) और उनका बेटा आजाद इस दौरान गहरी सोच में डूबे दिख रहे हैं. आमिर खान ने बहुत दिनों के बाद कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. आमिर खान (Aamir Khan) ने दो-तीन महीने पहले अपनी और आजाद की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. आमिर खान अपने किसी भी प्रोजेक्ट को लेकर बहुत सीरियस नजर आते हैं. बहुत सोच-समझकर ही वो किसी भी फिल्म को साइन करते हैं. इस तस्वीर में आमिर खान (Aamir Khan) के बेटे आजाद (Azad) भी अपनी पापा की ही तरह सोच में डूबे हुए हैं. 

सलमान खान उतरे क्रिकेट के मैदान में, यूं लगाए चौके-छक्के, Video हुआ वायरल


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

 

आमिर खान (Aamir Khan) ने इस तस्वीर को शेयर करने के साथ एक कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा है-'गहरी सोच'. आमिर द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर पर उनके फैंस भी जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. आमिर खान हाल ही में फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में नजर आए थे. उनकी यह फिल्म बॉकिस ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा सकी और बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी. इस फिल्म में आमिर खान (Aamir Khan) के अलावा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी नजर आए थे. आमिर की इस फिल्म की काफी आलोचना हुई थी.

The Accidental Prime Minister Box Office Collection Day 3: अनुपम खेर की फिल्म का शानदार प्रदर्शन, अब तक कमाए इतने करोड़

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

 

टिप्पणियां

आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदें रहती हैं. यही वजह है कि आमिर इस बार काफी सोच विचार कर रहे हैं. आमिर खान की अगली फिल्म कौन सी होगी अभी इसके बारे में कोई खबर नहीं है. लेकिन उम्मीद लगाई जा रही है कि आमिर खान (Aamir Khan) अपनी अगली फिल्म से धमाकेदार वापसी करेंगे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement