Viral Video: एनुअल डे पर पापा शाहरुख के गाने पर जमकर थिरके अबराम खान

शाहरुख खान के फैनक्लब ने अबराम के स्टेज परफॉर्मेंस का क्यूट वीडियो शेयर किया है, जिसमें अबराम और उनके बाकी दोस्त तारा बने हैं और शाहरुख खान की फिल्म 'स्वदेश' के गाने ये तारा वो तारा... पर थिरकते नजर आ रहे हैं.

Viral Video: एनुअल डे पर पापा शाहरुख के गाने पर जमकर थिरके अबराम खान

एनुअल डे पर अबराम खान की परफॉर्मेंस एन्जॉय करती उनकी फैमिली.

खास बातें

  • एनुअल डे पर अबराम खान की क्यूट परफॉर्मेंस
  • पापा शाहरुख के गाने ये तारा वो तारा.. पर थिरके अबराम
  • धीरूभाई अंबानी स्कूल में पढ़ते हैं 3 साल के अबराम
मुंबई:

सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे अबराम खान, ऐश्वर्या-अभिषेक की बेटी आराध्या बच्चन, आमिर खान के बेटे आजाद, ऋषिक रोशन के दोनों बेटे ऋहान और ऋदान समेत कई स्टार किड्स ने शनिवार को मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में आयोजित एनुअल डे में हिस्सा लिया. इन स्टार किड्स ने स्टेज पर परफॉर्मेंस दी, जिसे देखने उनके सेलेब्रिटी पेरेंट्स पहुंचे. शाहरुख खान के फैनक्लब ने अबराम के स्टेज परफॉर्मेंस का क्यूट वीडियो शेयर किया है, जिसमें अबराम और उनके बाकी दोस्त तारा बने हैं और शाहरुख खान की फिल्म 'स्वदेश' के गाने ये तारा वो तारा.. पर थिरकते नजर आ रहे हैं.

शाहरुख खान ने बताई पिता होने की सबसे बड़ी खराबी, सुनकर चौंक जाएंगे आप!

देखें, अबराम के डांस पर, शाहरुख-सुहाना का रिएक्शन...


अबराम की यह डांस परफॉर्मेंस देखने उनके पिता शाहरुख खान, मां गौरी खान, भाई आर्यन खान और बहन सुहाना पहुंचीं थी. इन चारों के साथ स्टेडियम पर मौजूद लोगों ने अबराम का यह क्यूट डांस एन्जॉय किया. खासकर सुहाना और शाहरुख, अबराम के डांस परफॉर्मेंस के दौरान खुद भी थिरकते दिखाई दिए. 

Viral Video: आराध्या बच्चन ने Annual Day पर दी स्टेज परफॉर्मेंस, शाहरुख खान भी थिरके

अमिताभ बच्चन अपनी पोती के एनुअल डे पर शामिल नहीं हो पाए थे, लेकिन अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, जया बच्चन और ऐश्वर्या की मां वृंदा राय आराध्या का प्रोत्साहन बढ़ाने पहुंची थीं. 

देखें, आराध्या का डांस परफॉर्मेंस
आराध्या के Annual Day पर मौजूद रहा पूरा बच्चन परिवार, नहीं पहुंचे दादा अमिताभ

एनुअल डे पर सिर्फ बच्चे ही नहीं उनके पेरेंट्स भी थिरके. शो खत्म होने से ठीक पहले शाहरुख खान, ऐश्वर्या-अभिषेक, ऋतिक-सुजैन, नीता अंबानी बच्चों के साथ डांस करती दिखीं. 

देखें, वीडियो..


गौरतलब है कि, मुंबई का धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल बॉलीवुड स्टार्स और अन्य सेलिब्रिटी के बच्चों की पहली पसंद है. सचिन तेंदुलकर से लेकर शाहरुख खान के बच्चे यहां पढ़ाई कर रहे हैं. शाहरुख के तीनों बच्चे आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम इससे जुड़े हैं. श्रीदेवी की बेटियां, ऋतिक रोशन के दोनों बेटे, ऐश्वर्या की बेटी आराध्या, आमिर खान का बेटा आजाद खान समेत कई स्टार किड्स यहां पढ़ाई कर रहे हैं या कर चुके हैं. इस स्कूल की कमाल नीता अंबानी ने सम्भाली है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com