धर्मेंद्र के फॉर्म हाउस पर आया नया मेहमान, Video शेयर कर जाहिर की खुशी

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में उनके फॉर्म हाउस पर एक नया मेहमान आया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

धर्मेंद्र के फॉर्म हाउस पर आया नया मेहमान, Video शेयर कर जाहिर की खुशी

धर्मेंद्र (Dharmendra) के फॉर्म हाउस का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • धर्मेंद्र के फॉर्म हाउस का वीडियो हुआ वायरल
  • धर्मेंद्र के फॉर्म से जुड़ा एक नया मेहमान
  • ट्विटर पर पोस्ट करके दी जानकारी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के ही-मैन यानी धर्मेंद्र (Dharmendra) एक बार फिर अपने फॉर्म हाउस पर पहुंच गए हैं. फॉर्म हाउस पर पहुंचकर धर्मेंद्र की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहता क्योंकि वो मवेशियों से बहुत प्यार करते हैं. बॉलीवुड को कई बेहतरीन फिल्में देने वाले धर्मेंद्र (Dharmendra) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. हाल ही में धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो फैन्स के साथ शेयर किया है. इस वीडियो में धर्मेंद्र अपने फॉर्म में आए नए मेहमानों से फैन्स को मिलवा रहे हैं. धर्मेंद्र का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैन्स भी उनके इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के हाथ से छीन लिया माइक, फिर हुआ कुछ ऐसा- देखें वीडियो


एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'बात का बतंगड़ नहीं बनाते ये...सुरों में इनके, सुर मिल जाते हैं. गिनी फाऊल, मेरे नए दोस्त और गार्डन की खूबसूरती. ये खतरनाक कीड़ों को मारते हैं. मैं इन्हें बारिश के बाद छोड़ दूंगा. आप सभी को प्यार' धर्मेंद्र (Dharmendra) के इस प्यारे वीडियो पर फैन्स रिएक्ट कर रहे हैं  और उन्हें बधाइयां दे रहे हैं. हाल ही में धर्मेंद्र के फॉर्म हाउस का एक और वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में धर्मेंद्र भैंस के बच्चे को दूध पिलाना सिखा रहे थे. उनका ये वीडियो भी फैन्स को खासा पसंद आया था.

Chandra Grahan 2019: जब ग्रहण पर बच्चे की बलि देने गया यह शख्स, हुआ कुछ ऐसा हश्र...देखें ये वीडियो

अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले धर्मेंद्र (Dharmendra) जल्द ही संगीत सिवान के निर्देशन में बन रही फिल्म 'चियर्स- सेलिब्रेट लाइफ (Cheers- Celebrate Life)' में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ बॉबी देओल भी नजर आएंगे. धर्मेंद्र और बॉबी की ये फिल्म इसी साल रिलीज होगी. इससे पहले भी धर्मेंद्र अपने दोनों बेटे सनी देओल (Sunny Deol) और बॉबी देओल के साथ फिल्म 'अपने (Apne)' में नजर आ चुके हैं. इस फिल्म में तीनों की एक्टिंग को काफी सराहा गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...