Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

CAA पर बात कर रहे यात्री को ऊबर ड्राइवर ने पहुंचाया पुलिस स्टेशन तो बॉलीवुड एक्टर का यूं आया रिएक्शन

बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने उबर कैब (Uber Cab) ड्राइवर द्वारा एक शख्स को CAA पर बात करने के लिए ही पुलिस स्टेशन पहुंचा दिया.

CAA पर बात कर रहे यात्री को ऊबर ड्राइवर ने पहुंचाया पुलिस स्टेशन तो बॉलीवुड एक्टर का यूं आया रिएक्शन

जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) ने बप्पादित्य सरकार (Bappaditya Sarkar) के मामले पर किया ट्वीट

खास बातें

  • CAA पर बात कर रहे यात्री को उबर कैब ड्राइवर ने पहुंचाया पुलिस स्टेशन
  • जावेद जाफरी ने उबर कैब ड्राइवर के कदम पर किया ट्वीट
  • जावेद जाफरी ने कहा कि ऐसा लोकतांत्रिक देश में...
नई दिल्ली:

नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर एक कवि-कार्यकर्ता फोन पर बात कर रहा था, उसकी बात को सुनकर कैब चालक ने उसे थाने पहुंचा दिया. इस बात की जानकारी ऑल इंडिया प्रोग्रेसिव वुमंस एसोसिएशन की सचिव कविता कृष्णन ने ट्वीट कर दी. यह खबर कवि-कार्यकर्ता बप्पादित्य सरकार की है, जिन्होंने जुहू से कुर्ला तक के लिए उबर कैब बुक कराई थी. मुंबई में हुए इस मामले पर बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) ने भी ट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने कैब ड्राइवर के कदम पर कमेंट करते हुए कहा कि एक लोकतांत्रिक देश में ऐसा बिल्कुल भी नहीं होना चाहिए.

शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा से पूछा 'तुमने मुझमें क्या देखा' तो मिला जवाब- बचपन से ही शौक था...

जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) ने बप्पादित्य सरकार (Bappaditya Sarkar) के साथ हुई घटना पर ट्वीट करते हुए लिखा, "ऐसा लोकतांत्रिक देश में कहीं भी नहीं होना चाहिए लेकिन क्या सच में? मुंबई में?" अपने ट्वीट के जरिए जावेद जाफरी ने मुंबई के इस मामले पर हैरानी जताई. इस मामले को लेकर कविता कृष्णन ने अपने ट्वीट में बताया कि बप्पादित्य सरकार कैब में यात्रा के दौरान  मोबाइल फोन पर अपने मित्र से दिल्ली के शाहीन बाग में 'लाल सलाम' नारे से असुविधा के बारे में बात कर रहे थे. इस बात को सुन रहे चालक ने कैब रोकी और उनसे कहा कि उसे एटीएम से पैसे निकालने हैं. चालक जब लौटा तो उसके साथ दो पुलिसकर्मी थे जिन्होंने बप्पादित्य से कथित तौर पर पूछा कि उनके पास 'डफली' क्यों है, और उनका पता भी पूछा. 

दिशा पटानी ने टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' का ट्रेलर देख दिया रिएक्शन, बोलीं- मुझे गर्व है...

बयान के अनुसार बप्पादित्य सरकार ने पुलिसकर्मियों से कहा कि वह जयपुर से हैं और मुंबई बाग में हो रहे सीएए विरोधी प्रदर्शन में गए थे. चालक ने पुलिस से कथित तौर पर कहा कि वह बप्पादित्य को हिरासत में ले क्योंकि 'वह कह रहा था कि वह कम्युनिस्ट है और देश को जलाने की बात कर रहा था.' बप्पादित्य ने पुलिस से बातचीत सुनने का आग्रह किया, ताकि चालक के दावे का पता चल सके. चालक ने कवि-कार्यकर्ता से कथित तौर पर यह भी कहा, 'आप लोग देश को बर्बाद कर दोगे और क्या आप यह उम्मीद करते हैं कि हम चुपचाप बैठकर आपको देखते रहेंगे.'

देखें वीडियो-

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...