दिशा पटानी ने टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' का ट्रेलर देख दिया रिएक्शन, बोलीं- मुझे गर्व है...

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की 'बागी 3' (Baaghi 3) के ट्रेलर पर दिशा पटानी (Disha Patani) ने कमेंट किया है, जिसने सबका खूब ध्यान खींचा है.

दिशा पटानी ने टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' का ट्रेलर देख दिया रिएक्शन, बोलीं- मुझे गर्व है...

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की 'बागी 3' (Baaghi 3) के ट्रेलर पर आया दिशा पटानी (Disha Patani) का रिएक्शन

खास बातें

  • टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' के ट्रेलर पर आया दिशा पटानी का रिएक्शन
  • एक्ट्रेस ने टाइगर श्रॉफ को कहा कि मुझे गर्व है...
  • 6 मार्च को रिलीज होगी टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3'
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की सुपरहिट फ्रेंचाइजी 'बागी 3' (Baaghi 3) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसमें फैंस को टाइगर श्रॉफ की दमदार एक्टिंग के साथ एक्शन का डबलडोज भी देखने को मिला. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ अलग ही अवतार में नजर आ रहे हैं. मिशन पर निकले टाइगर श्रॉफ को किसी साधारण विलेन का नहीं बल्कि पूरे देश का सामना करना पड़ा है. टाइगर की फिल्म का ट्रेलर देखकर हर किसी ने खूब रिएक्शन दिया. इन सबके बीच एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) के कमेंट ने सबका खूब ध्यान खींचा. 'बागी 3' के ट्रेलर को देखने के बाद दिशा पटानी ने कहा कि उन्हें टाइगर श्रॉफ पर बहुत गर्व है.

अरहान को लेकर आया रश्मि देसाई की मॉम का रिएक्शन, बोलीं- मेरी बेटी का दिल तोड़ने वाला...

1iviu79

दिशा पटानी (Disha Patani) ने टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की 'बागी 3' (Baaghi 3) का ट्रेलर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर किया. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "मुझे गर्व है आप पर..." दिशा पटानी के अलावा कुणाल खेमू ने भी बागी 3 के ट्रेलर पर जबरदस्त रिएक्शन दिया. उन्होंने लिखा, "अंगार और आग से अलग, यह लावा है लावा." बता दें कि टाइगर श्रॉफ की 'बागी 1' और 'बागी 2' भी बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट रही थी. जहां 'बागी 1' में एक्टर के साथ श्रद्धा कपूर दिखाई दी थीं, तो वहीं बागी 2 में उनके साथ दिशा पटानी नजर आई थीं. 

सिद्धार्थ ने किया पारस को नॉमिनेशन से सेव तो एक्टर की आंखों में आए आंसू, शहनाज का यूं आया रिएक्शन

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ फिल्म 'बागी 3'  (Baaghi 3) में रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. ट्रेलर में लोगों ने श्रद्धा कपूर का किरदार भी बहुत पसंद किया था, वहीं रितेश देशमुख फिल्म में टाइगर के बड़े भाई के तौर पर नजर आएंगे. नाडियाडवाला ग्रैंडसन के बैनर तले बनाई गई यह फिल्म इसी साल 6 मार्च को सिनेमाघरों में धूम मचाने के लिए तैयार है.

देखें Video:

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com