Bigg Boss 13: सिद्धार्थ ने किया पारस को नॉमिनेशन से सेव तो एक्टर की आंखों में आए आंसू, शहनाज का यूं आया रिएक्शन

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) को नॉमिनेशन से सेव किया, जिसपर पारस वहीं रोने लगते हैं. सिद्धार्थ शुक्ला की इस बात पर शहनाज गिल का जबरदस्त रिएक्शन आता है.

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ ने किया पारस को नॉमिनेशन से सेव तो एक्टर की आंखों में आए आंसू, शहनाज का यूं आया रिएक्शन

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने किया पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) को सेव

खास बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल को किया नॉमिनेशन से सेव
  • सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर पारस छाबड़ा की आंख में आए आंसू
  • शहनाज गिल का आया जबरदस्त रिएक्शन
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में इन दिनों फिनाले तक पहुंचने के लिए सभी घरवाले अपनी पूरी जी जान लगाने की कोशिश कर रहे हैं. चाहे टास्क हो या फिर कोई और गेम, कंटेस्टेंट अपना पूरा प्रयास कर जीतने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. हाल ही में 'बिग बॉस 13' का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें नॉमिनेशन के लिए घरवालों को जेल में डाला जाता है और एलीट क्लब वाले सदस्यों को उन्हें बचाना होता है. इस टास्क के दौरान जहां सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) को बचाते हैं तो वहीं आसिम रियाज (Asim Riaz), आरती सिंह को बचाने की कोशिश करते नजर आते हैं. इसके अलावा शहनाज गिल (Shehnaaz Gill), रश्मि देसाई को बचाने की कोशिश करती हैं. 

सुहाना खान के Video ने फिर बटोरी सुर्खियां, मस्ती में झूमती नजर आईं शाहरुख खान की बेटी

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के इस टास्क के दौरान भी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और आसिम रियाज (Asim Riaz) एक बार एक-दूसरे के आमने सामने आ जाते हैं. दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला कहते हैं कि पारस ने उन्हें एक बार सेव किया था, जिससे वह उन्हें नॉमिनेशन से सेव करते हुए एहसान चुकाना चाहते हैं. इसपर आसिम उन्हें कहते हैं कि आरती उनकी दोस्त है, ऐसे में उन्हें आरती सिंह को बचाना चाहिए. वहीं, जब सिद्धार्थ शुक्ला टास्क में पारस को सेव करते हैं तो एक्टर की आंखों में भी आंसू आ जाते हैं. वह माहिरा शर्मा से कहते हैं, "इस बात की उम्मीद नहीं की थी."

अजय देवगन की तान्हाजी ने चौथे हफ्ते में भी मचाया तूफान, कमाए इतने करोड़

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में इस टास्क को लेकर आसिम रियाज (Asim Riaz) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) एक-दूसरे से भिड़ जाते हैं. आसिम रियाज की बात को लेकर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) भी भड़क जाती हैं और कहती हैं कि वह अलग ही गेम खेल रहे हैं. आरती को आसिम कमजोर समझते हैं, इसलिए उन्हें बचाने की कोशिश करते हैं. उनके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला ने आसिम पर तंज कसते हुए कहा कि वह आग लगाने की कोशिश कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...