Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्ट्रीट डॉग की बेरहमी से पिटाई पर अनुष्का शर्मा और सोनम कपूर को आया गुस्सा, दर्ज कराई FIR

स्ट्रीट डॉग की पिटाई बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा और जैकलीन फर्नांडिस को आया गुस्सा, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर जताई नाराजगी.

स्ट्रीट डॉग की बेरहमी से पिटाई पर अनुष्का शर्मा और सोनम कपूर को आया गुस्सा, दर्ज कराई FIR

सोनम कपूुर (Sonam Kapoor) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को आया गुस्सा

खास बातें

  • सोनम कपूर ने स्ट्रीट डॉग को लेकर डाली पोस्ट
  • बचाव में आईं अनुष्का शर्मा और जैकलीीन फर्नांडिस
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है पोस्ट
नई दिल्ली:

जानवरों को मारने और उनके साथ गलत व्यवहार करने वाली खबरें आए दिन सामने आती रहती हैं. लेकिन इस बार बॉलीवुड की एक्ट्रेसेज इन बेजुबान जानवरों को न्याय दिलाने के लिए उतरी हैं. दरअसल, मुंबई के वर्ली इलाके में बारिश से बचने के लिए एक स्ट्रीट डॉग बिल्डिंग में घुस गया, जिसके बाद वहां के चौकीदार ने उसकी बेरहमी से पिटाई की. इस स्ट्रीट डॉग की तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं, जिनको एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor), अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और जैक्लीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandes) ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए शेयर किया है. 

Super 30 Box Office Collection Day 17: ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' का करिश्मा तीसरे हफ्ते भी रहा जारी, किया इतना कलेक्शन


उस स्ट्रीट डॉग की तस्वीरें शेयर करते हुए इन अभिनेत्रीयों ने डॉग को न्याय दिलाने की बात कही है. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने कहा, 'इस तरह की अमानवीय हरकत बिल्कुल अविश्वसनीय है. ये समय है हमारे समाज के लोगों के साथ आने का और इनको न्याय दिलाने का जो खुद के लिए खड़े नहीं हो सकते हैं.' एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि जिस व्यक्ति ने ये हरकत की है, उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है. 

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस एक्टर को सिखाई स्विमिंग, एक दिलचस्प घटना का भी किया जिक्र

lo8n14lg


इसके अलावा एक्ट्रेस जैक्लीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने भी इंस्टाग्राम स्टोरीज के जरिए लोगों से अपील की है. अभिनेत्रियों के इन पोस्ट पर लोग भी उनके साथ जुड़ रहे हैं और पर कमेंट कर रहे हैं. जैक्लीन ने सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की पोस्ट पर कमेंट करते हुए 'पेटा इंडिया' को मेंशन किया और लिखा, 'ये जुर्म है और इसके लिए सजा मिलनी चाहिए.'

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...