अदनान सामी ने म्यूजिक के दम पर उड़ा डाला बोतल का ढक्कन, वीडियो ने मचाया धमाल

बॉटल कैप चैलेंज (Bottle Cap Challenge) से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें चैलेंज को अदनान सामी (Adnan Sami) ने पियानो की धुन पर ही पूरा किया गया है.

अदनान सामी ने म्यूजिक के दम पर उड़ा डाला बोतल का ढक्कन, वीडियो ने मचाया धमाल

अदनान सामी (Adnan Sami) का बॉटल कैप चैलैंज वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

खास बातें

  • अदनान सामी ने म्यूजिक के बल पर किया बॉटल कैप चैलेंज पूरा
  • पियानो बजाते हुए अदनान सामी ने खोला बोतल का ढक्कन
  • बॉलीवुड सिंगर का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर बॉटल कैप चैलेंज (Bottle Cap Challenge) इस कदर छाया हुआ है कि रोजाना लोग इसे नए-नए और अलग अंदाज में पूरा करते हुए नजर आ रहे हैं. कोई आंख पर पट्टी बांधकर इसे पूरा करता है तो कोई बिना हाथ लगाए केवल अपनी आवाज से बोतल का ढक्कन खोल देता है. हाल ही में बॉटल कैप चैलेंज  (Bottle Cap Challenge) से जुड़ा एक और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में यह चैलेंज  (Bottle Cap Challenge) पियानो की धुन पर ही पूरा किया गया है. सोशल मीडिया पर छाया हुआ यह वीडियो किसी और का नहीं, बल्कि मशहूर सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) का है, जिन्होंने आजतक अपने गानों से सबका खूब दिल जीता है. इस वीडियो में अदनान सामी (Adnan Sami) का यह अंदाज देखने लायक है. 

Video: जब कृष्ण ने राधा को चुना अपना गुरु, प्रेम की पेश की अनोखी मिसाल


बॉलीवुड सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) ने बॉटल कैप चैलेंज का यह वीडियो अपने ट्विटर हैंडल के जरिए शेयर किया है. इस वीडियो में अदनान सामी पियानो बजाते हुए उसमें मगन नजर आ रहे हैं और इसे बजाते हुए ही वह बॉटल कैप चैलेंज को पूरा कर देते हैं. म्यूजिक के बादशाह अदनान सामी (Adnan Sami) ने वीडियो में चैलेंज को पूरा करने के लिए अपने टैलेंट का बखूबी प्रयोग किया है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए अदनान सामी ने लिखा '88 कीज, 10 उंगलियां, 1 बॉटल - नो प्रॉब्लम..' अदनान सामी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है. 

Guru Purnima 2019: अमिताभ बच्चन ने गुरु पूर्णिमा पर किया ट्वीट, बोले- गुरुर दूर करते हैं तो 'गुरुजी' लगते हैं...

Don't thakao paani bachao

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

अदनान सामी (Adnan Sami) से पहले बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) ने भी बॉटल कैप चैलेंज को पूरा करते हुए सोशल मीडिया पर अपना वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में उन्होंने फूंक मारकर ही चैलेंज को पूरा किया. सलमान खान के इस फनी वीडियो ने भी सबका खूब ध्यान खींचा था. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...