NDTV Khabar

कपिल शर्मा ने किया वापसी का वादा, कहा- 'फिर आकर करूंगा इंटरटेन, लेकिन...'

पिछले महीने कॉमेडियन कपिल शर्मा के नए शो 'फैमिली टाइम विद कपिल' को लेकर जितना हंगामा नहीं हुआ, इससे कही ज्यादा इस महीने उनका विवाद हर जगह छाया हुआ है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कपिल शर्मा ने किया वापसी का वादा, कहा- 'फिर आकर करूंगा इंटरटेन, लेकिन...'

कपिल शर्मा (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. कपिल ने दिया एक इंटरव्यू
  2. फिर वापसी का किया वादा
  3. शुरू होने हैं कई प्रोजेक्ट्स
नई दिल्ली:

पिछले महीने कॉमेडियन कपिल शर्मा के नए शो 'फैमिली टाइम विद कपिल' को लेकर जितना हंगामा नहीं हुआ, इससे कही ज्यादा इस महीने उनका विवाद हर जगह छाया हुआ है. 7 अप्रैल को कपिल के ऑफिशियल अकाउंट से कुछ गाली-गलौच ट्वीट हुए, जिसके बाद मामला सामने आया कि एक अंग्रेजी वेब पोर्टल के जर्नलिस्ट से उन्होंने अपनी छवि को लेकर फोन पर बहस की, जिसका ऑडियो वायरल हो गया. हालांकि कपिल की अभी तबीयत सही नहीं होने के कारण 'फैमिली टाइम...' में वापसी नहीं कर सके हैं, उन्होंने अपने लिए थोड़ा वक्त मांगा है.

कपिल शर्मा को लेकर अब भारती और कृष्णा ने भी किया सपोर्ट, कहा- 'जब वो उठेगा तो...'

एक न्यूज एजेंसी के खबर के मुताबिक कपिल ने अपने लिए थोड़ा समय मांगा है. कपिल ने कहा, ''मुझे थोड़ा समय दीजिए और कुछ रोमांचक प्रोजेक्ट आने वाले हैं. मैं काफी लंबे समय से काम कर रहा हूं. अभी सच्चाई तो यह है कि मैं बहुत मेहनत कर रहा हूं और मुझे पसंद है जो मैं कर रहा हूं. मैं आपको वादा करता हूं कि मैं फिर आपको इंटरटेन करूंगा लेकिन मुझे थोड़ा समय दे दीजिए.''


Kapil Sharma ने विवादों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मुझे पता है मैं क्या कर रहा हूं...

टिप्पणियां

कपिल ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में बताया. बता दें कि कपिल शर्मा पर विवाद बढ़ने के बाद कई कॉमेडियन उनके सपोर्ट में आ गए. कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह समेत कई लोगों ने कपिल को समय देने की गुहार लगाई.

VIDEO: स्पॉटलाइट में फिरंगी की टीम से खास मुलाकात

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement