ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने आराध्या के जन्मदिन को यूं किया सेलिब्रेट, उमड़े बॉलीवुड सितारे-देखें Video

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) का 8वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. देखें वीडियो और तस्वीरें...

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने आराध्या के जन्मदिन को यूं किया सेलिब्रेट, उमड़े बॉलीवुड सितारे-देखें Video

आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) के बर्थडे की तस्वीर

नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) 8 साल की हो गई हैं. उनके 8वें बर्थडे के मौके पर ऐश्वर्या और अभिषेक ने एक पार्टी आयोजित की. आराध्या (Aaradhya Birthday) के जन्मदिन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. आराध्या ने इस मौके पर अपने दादा-दादी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन के साथ केक काटा. उनके पीछे अभिषेक और ऐश्वर्या खड़े दिखे.

टीवी एक्ट्रेस ने जूनियर एक्टर पर लगाया रेप का आरोप, बोलीं-दुष्कर्म के कारण गर्भवती हो गई

rrv66v98

आराध्या (Aaradhya Birthday) के बर्थडे पर बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान और बेटे अबराम के साथ पहुंचे. मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी भी अपने परिवार के साथ आराध्या की पार्टी में पहुंचे. सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. अराध्या ने ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ एक लंबी व्हील राइड भी किया.

veu4rkvg

1i5aj5io

tkksoq7g

बॉलीवुड एक्टर के बेटे की गाड़ी का हुआ एक्सिडेंट, तो बोले- अब मेरा बेटा BMW नहीं बल्कि...

आराध्या (Aaradhya Birthday) के बर्थडे के मौके पर रितेश देशमुख भी अपनी पत्नी और बच्चों के साथ पहुंचे. मशहूर प्रोड्यूसर और डायरेक्ट करण जौहर (Karan Johar) भी आराध्या के जन्मदिन पर पहुंचे.  बता दें कि साल 2007 में अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी हुई थी.

14s0rvu

01nfr5ig

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) फिल्म 'फन्ने खान' में नजर आई थीं, जबकि अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) फिल्म 'मनमर्जियां' में दिखे थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...