'मोहब्बतें' में ऐश्वर्या राय को लेकर फराह खान ने खोला राज, बोलीं- हड्डियां कंपा देने वाली ठंड में भी...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchna) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की ब्लॉकबस्टर रोमांटिक फिल्म 'मोहब्बतें' (Mohabbatein) को आज 20 साल पूरे हो गए हैं.

'मोहब्बतें' में ऐश्वर्या राय को लेकर फराह खान ने खोला राज, बोलीं- हड्डियां कंपा देने वाली ठंड में भी...

फिल्म 'मोहब्बतें' के एक सीन में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai)

नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchna) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की ब्लॉकबस्टर रोमांटिक फिल्म 'मोहब्बतें' (Mohabbatein) को आज 20 साल पूरे हो गए हैं. इस मौके पर फिल्म की कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) ने कई राज खोले हैं. फिल्म में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) को लेकर फराह खान का कहना है कि वह बहुत प्रोफेशनल एक्ट्रेस हैं. बिना किसी शिकायत के वो कोई भी काम करने को तैयार रहती हैं.

बॉबी देओल का 'आश्रम' पहले दिखता था ऐसा, लेकिन 4-5 में बन गया महल- देखें Photo और Video

फराह खान (Farah Khan) ने ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) को लेकर कहा: "ऐश सिर से पांव तक एक प्रोफेशनल एक्ट्रेस हैं. इस नाते वह लंदन की ठंड में जम जाती थीं, एक सफेद रंग की लेस वाली साड़ी में भीगती रहती थीं, लेकिन उन्होंने कभी उफ्फ तक नहीं की. फिल्म में उनकी और शाहरुख की केमिस्ट्री कुछ और ही है. मुझे लगता है कि दोनों ने 'एक लड़की थी अनजानी सी' की पूरी पोएट्री को जिस तरह से निभाया है, उसके चलते यह करीब-करीब आइकॉनिक बन चुकी है."

90 साल का बूढ़ा बन अचानक शो में पहुंचे मिथुन चक्रवर्ती, करने लगे माइकल जैक्सन जैसा डांस- देखें थ्रोबैक Video

फराह खान (Farah Khan) ने आगे बताया: " फिल्म में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के शाहरुख की प्रेमिका होने वाली बात को बड़ी सावधानी से छिपा कर रखा गया था. उस वक्त हमें यह जानने की इजाजत नहीं थी कि इस फिल्म में शाहरुख खान ऐश्वर्या के ख्वाब देखते हैं या नहीं. वह शाहरुख को जगह-जगह नजर आती थीं और इन प्रेम कहानियों के पीछे छुपी मूल प्रेरणा भी वही थीं. हमने लंदन में शूटिंग की. वहां हम बारिश में भीगकर और हड्डियां कंपा देने वाली ठंडी रातों के दौरान शूटिंग करते रहे. दो गाने फिल्माने के लिए हम स्विट्जरलैंड भी गए थे. मेरी नजर में 'हमको हमीं से चुरा लो' इस फिल्म का बेस्ट सॉन्ग था, जिसे वाकई बेहद खूबसूरती से तैयार किया गया था."

Shah Rukh Khan से फैन ने पूछा 'मन्नत बेचने वाले हो क्या?' तो एक्टर बोले- भाई मन्नत बिकती...

Newsbeep

बता दें कि फिल्म 'मोहब्बतें' (Mohabbatein) में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchna) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai)  के अलावा जिमी शेरगील, प्रीति झिंगयानी, उदय चोपड़ा, शमिता शेट्टी, जुगल हंसराज, किम शर्मा, अर्चना पूरन सिंह और अनुपम खेर ने भी काम किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


NDTV ज़ायका: अचारी मुर्ग कैसे बनाएं | Achari Murgh