Aiyaary Box Office Collection Day 4: 'अय्यारी' की कमाई में भारी गिरावट, 2 साल में एक भी हिट नहीं दे पाए सिद्धार्थ मल्होत्रा

60 करोड़ के बजट में बनी 'अय्यारी' चार दिन में सिर्फ 13.25 करोड़ रुपये कमा पाई है....

Aiyaary Box Office Collection Day 4: 'अय्यारी' की कमाई में भारी गिरावट, 2 साल में एक भी हिट नहीं दे पाए सिद्धार्थ मल्होत्रा

सोमवार को 'अय्यारी' ने कमाए 1.5 करोड़ रुपये

नई दिल्ली:

सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज वायपेयी स्टारर 'अय्यारी' रिलीज के चौथे दिन ही डिजास्टर फिल्म की कैटेगरी में शामिल हो गई है. 60 करोड़ के बजट में बनी 'अय्यारी' ने पहले वीकएंड 11.75 करोड़ रुपये कमाए थे. रविवार के मुकाबले सोमवार की फिल्म के कलेक्शन में 55% की गिरावट देखने को मिली और फिल्म महज 1.50 करोड़ रुपये ही कमा सकी. बॉक्सऑफिस इंडिया के आंकड़ों के मुताबिक, फिल्म ने चार दिन में 13.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया.

'ब्लैक पैंथर' के आगे 'अय्यारी' ने टेके घुटने, तीन दिन में बंटाधार
 

'अय्यारी' ने पहले दिन 3.25 करोड़, दूसरे दिन 4.25 करोड़ और रविवार को 4.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. 'कपूर एंड सन्स (2016)' के बाद सिद्धार्थ अब तक एक भी हिट फिल्म नहीं दे पाए हैं. उनकी पिछले तीन फिल्में सोनाक्षी सिन्हा के साथ 'इत्तेफाक (2017)', जैकलीन फर्नांडिस स्टारर 'ए जेंटलमैन (2017)' और कैटरीना कैफ के साथ फिल्म 'बार बार देखो (2016)' फ्लॉप रही. 

'अय्यारी' पर भारी पड़ी यह सुपरहीरो फिल्म, 'पैडमैन' और 'पद्मावत' को खतरा...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, सेना की पृष्ठभूमि पर बनी 'अय्यारी' में सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज वाजपेयी सेना के अधिकारी की भूमिका में हैं. इसमें अनुपम खेर, नसीरुद्दीन शाह, रकुल प्रीत सिंह, पूजा चोपड़ा ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है.

VIDEO: टीम 'अय्यारी' से खास बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...