NDTV Khabar

रितेश देशमुख ने हेलीकॉप्टर में लगाया घर का पंखा, फिर हुआ ऐसा खतरनाक हादसा- देखें Video

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन, रितेश देशमुख, माधुरी दीक्षित की आने वाली फिल्म 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) में कुछ ऐसे कॉमेडी हैं, जिसे देखने के बाद आप हंस-हंस कर लोट-पोट हो जाएंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रितेश देशमुख ने हेलीकॉप्टर में लगाया घर का पंखा, फिर हुआ ऐसा खतरनाक हादसा- देखें Video

'टोटल धमाल' में रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh)

खास बातें

  1. रितेश देशमुख ने प्लेन में लगाया पंखा
  2. फिर हुई कुछ ऐसी घटना
  3. वीडियो अभी भी हो रहा वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन, रितेश देशमुख, माधुरी दीक्षित की आने वाली फिल्म 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) में कुछ ऐसे कॉमेडी हैं, जिसे देखने के बाद आप हंस-हंस कर लोट-पोट हो जाएंगे. इस फिल्म के कुछ सीन ऐसे है कि दिमाग खुजाने पर मजबूर होना पड़ेगा. अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जो फिल्म 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) का एक सीन है. इस सीन में रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) को प्लेन उड़ाने के लिए पीछे की पंखे की जरूरत पड़ती है, तभी उन्हें घर का पंखा दिखता है और फिर वह उसे उखाड़ने के बाद प्लेन में लगा देते हैं. पहले तो साथ में मौजूद जॉनी लीवर (Johnny Lever) भी सरप्राइज हो जाते हैं.

अक्षय कुमार के गाने को कॉपी कर रहे थे गुड्डू और रश्मि, खिलाड़ी कुमार ने यूं आकर धरा- देखें Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on


 

फिलहाल जब दोनों ही इस प्लेन में बैठते हैं और इसे उड़ाते हैं. कुछ दूर जाने के बाद खतरनाक हादसा होता है और घर का पंखा उखड़ जाता है. इसके बाद तो फिल्म देखने के बाद ही पता चल पाएगा. अजय देवगन द्वारा रिलीज किए गए इस वीडियो को करीब 6 लाख लोगों ने देखा. अजय देवगन ने इस वीडियो को रिलीज करते हुए लिखा, 'क्या आपके पास ऐसा हेलिकॉप्टर है?' यह वीडियो इतना फनी है कि फैन्स भी इस पर सुपर वीडियो लिख रहे हैं. फिल्म 'टोटल धमाल (Total Dhamaal)' का ट्रेलर भी हाल ही में रिलीज किया गया था. इस फिल्म के ट्रेलर ने यूट्यूब (YouTube) पर धमाल मचा दिया था. 

सुनील ग्रोवर के शो में कार्तिक-कृति ने 'धक-धक' सॉन्ग पर उड़ाया गरदा, खूब देखा जा रहा Dance Video

देखें ट्रेलर-

 

टिप्पणियां

इंद्र कुमार (Indra Kumar) के डायरेक्शन वाली 'धमाल' सीरीज की ये तीसरी फिल्म है. 'टोटल धमाल (Total Dhamaal)' में इस बार अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी , संजय मिश्रा और पीतोबाश नजर आएंगे. 'टोटल धमाल (Total Dhamaal)' के ट्रेलर में इस बार कॉमेडी का भरपूर छौंक डाला गया है. 'टोटल धमाल (Total Dhamaal)' में इस बार 50 करोड़ रु. का चक्कर नजर आ रहा है, और हर कोई 50 करोड़ रुपये की रकम के पीछे भाग रहा है. अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित गुजराती कपल के तौर पर नजर आ रहे हैं. 'टोटल धमाल' 22 फरवरी को रिलीज हो रही है और इसे इंद्र कुमार ने डायरेक्ट किया है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement