NDTV Khabar

अजय देवगन ने एमएस धोनी के साथ शेयर की फोटो, लिखा- हमारे देश को एकजुट करने वाला धर्म है...

अजय देवगन (Ajay Devgn) की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें वह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के साथ नजर आ रहे हैं

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अजय देवगन ने एमएस धोनी के साथ शेयर की फोटो, लिखा- हमारे देश को एकजुट करने वाला धर्म है...

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने शेयर की महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के साथ फोटो

खास बातें

  1. अजय देवगन ने शेयर की महेंद्र सिंह धोनी के साथ फोटो
  2. सोशल मीडिया पर छाया कलाकारों का स्टाइलिश अंदाज
  3. अजय देवगन की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) इन दिनों फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) के प्रमोशन में लगे हुए हैं. उनकी यह फिल्म 10 जनवरी को रिलीज हो रही है, ऐसे में फिल्म की रिलीज में ज्यादा वक्त नहीं बचा है. लेकिन इससे इतर अजय देवगन की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ नजर आ रहे हैं. फोटो में दोनों ही कलाकारों का अंदाज काफी जबरदस्त लग रहा है. अजय देवगन ने यह फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की है, जिसने देखते ही देखते सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. 

सारा अली खान ने फिर मचाई इंटरनेट पर धूम, शेयर किया नए अंदाज वाला Video


अजय देवगन (Ajay Devgn) ने महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, "क्रिकेट और फिल्म्स, हमारे देश को एकजुट करने वाला धर्म." एक्टर की इस फोटो पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही अजय देवगन और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की खूब तारीफें भी कर रहे हैं. बता दें कि तान्हाजी के प्रमोशन के दौरान अजय देवगन ने विराट कोहली को इंडियन क्रिकेट टीम का तान्हाजी बताया था, साथ ही कहा था कि वह आत्मविश्वासी, आक्रामक और किसी भी कीमत पर जीतने वाले व्यक्ति हैं. इसके साथ ही अजय देवगन ने खेल को लेकर अपनी बचपन की यादों को भी ताजा किया था, जिसमें उन्होंने कहा, "जब मैं कैच पकड़ रहा था तो मेरी ऊंगली में चोट लग गई थी और आज भी यह ऊंगली मुड़ी हुई है."  

जूही चावला ने CAA और NRC को लेकर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- सरकार की आलोचना करने की बजाय...

टिप्पणियां

बता दें कि अजय देवगन (Ajay Devgn) की 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) में उनके साथ सैफ अली खान और काजोल मुख्य भूमिका अदा करते दिखाई देंगे. फिल्म में अजय देवगन छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार तान्हाजी मालुसरे (Subedar Tanhaji Malusare) के किरदार में हैं. वहीं, सैफ अली खान फिल्म में विलेन की भूमिका अदा करते नजर आएंगे. इस फिल्म को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... साड़ी के ऊपर टी-शर्ट पहनकर Rowdy Baby गाने पर जमकर नाचीं दादी, लोग बोले- "सुपर अम्‍मा"

Advertisement