NDTV Khabar

जूही चावला ने CAA और NRC को लेकर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- सरकार की आलोचना करने की बजाय...

जूही चावला (Juhi Chawla) ने सरकार को लेकर बयान दिया है, जिसने सबका खूब ध्यान खींचा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जूही चावला ने CAA और NRC को लेकर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- सरकार की आलोचना करने की बजाय...

जूही चावला (Juhi Chawla) ने सीएए (CAA) और एनआरसी (NRC) को लेकर दिया बयान

खास बातें

  1. जूही चावला ने CAA और NRC को लेकर दिया बयान
  2. एक्ट्रेस ने कहा कि हमें सरकार की आलोचना करने की जगह खुद पर...
  3. जूही चावला के बयान ने खींचा सबका ध्यान
नई दिल्ली:

जेएनयू (JNU) में हुई हिंसा को लेकर जहां एक तरफ बॉलीवुड कलाकार प्रशासन पर सवाल उठा रहे हैं तो वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) ने सरकार को लेकर बयान दिया है, जिसने सबका खूब ध्यान खींचा है. अपने बयान में जूही चावला ने कहा कि सभी लोग सरकार को इतनी जल्दी दोषी क्यों ठहरा रहे हैं? मैं कहती हूं कि अगर आप किसी पर एक उंगली उठाते हैं तो बाकी की तीन उंगलियां आपकी तरफ इशारा करती हैं. इसके साथ ही जूही चावला ने अपने बयान में कहा कि सरकार की आलोचना करने की जगह हमें खुद के आचरण पर विचार करना चाहिए.

Chhapaak Movie Review: आंखों को नम और सीने में जोश भरती है दीपिका पादुकोण की 'छपाक'

जूही चावला (Juhi Chawla) ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ गेटवे ऑफ इंडिया में 'फ्री कश्मीर' के पोस्टर दिखाने के खिलाफ हुए प्रदर्शन में हिस्सा लिया. उस दौरान उन्होंने कहा कि सिर्फ एक प्रतिक्रिया के लिए घटनाओं के बारे में पूछताछ करना ठीक नहीं है, जबकि उन्हें स्थिति को समझने के लिए सही समय दिया जाना चाहिए. जूही चावला ने कहा, "हम काम पर जाते हैं तो सोचते हैं कि अपने टास्क को कैसे पूरा करें. तभी कुछ घटनाएं होती हैं, जिसे लेकर मीडिया सवाल करता है कि आपकी इसपर क्या राय है? हमने मामले को समझा नहीं है, लोगों ने मामले को नहीं समझा है, लेकिन आपको रिएक्शन चाहिए."


सलमान खान ने 'दबंग 3 की सफलता के बाद किच्चा सुदीप को गिफ्ट की महंगी गाड़ी, कीमत जान हो जाएंगे हैरान

जूही चावला (Juhi Chawla) ने आगे कहा, "लोगों को समझने तो दो कि आखिर NRC और CAA क्या है, किस बारे में है, इसपर बात क्यों की जा रही है. हर कोई जल्दबाजी में विभाजन को लेकर बात कर रहा है. हम एकता पर बात क्यों नहीं कर रहे हैं? हर कोई यह क्यों कह रहा है कि 'सरकार क्या कर रही है, ये काम यह क्यों कर रही है?' लेकिन मैं कहती हूं कि अगर आप किसी पर एक उंगली उठाते हो तो बाकी की तीन उंगलियां आपकी तरफ इशारा करती हैं. हम कर क्या रहे हैं? शांत होते हैं और स्थिति को समझने का प्रयास करते हैं."
 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Bigg Boss 13: बिग बॉस में फिर छिड़ी जंग, आसिम रियाज ने सिद्धार्थ को मारा धक्का तो एक्टर ने खोया आपा- देखें Video

Advertisement