दर्शकों को फिर गुदगुदाएगी अजय देवगन और रोहित शेट्टी की जोड़ी, Golmaal 5 की तैयारी में जुटे कलाकार

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) और अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) 'गोलमाल' (Golmaal) सीरीज में एक और अध्याय जोड़ने जा रहे हैं.

दर्शकों को फिर गुदगुदाएगी अजय देवगन और रोहित शेट्टी की जोड़ी, Golmaal 5 की तैयारी में जुटे कलाकार

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने किया ट्वीट

नई दिल्ली:

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) और अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) 'गोलमाल' (Golmaal) सीरीज में एक और अध्याय जोड़ने जा रहे हैं. दोनों इस फ्रेंचाइजी की पांचवी फिल्म बनाने की तैयारी में जुट गए हैं. उन्होंने फिल्म बनाने की पुष्टि करने के साथ ही फिल्म का शीर्षक भी बताया, जो 'गोलमाल फाइव' (Golmaal 5) है. इस बारे में अजय देवगन ने इस संबंध में एक ट्वीट किया है. साथ ही रोहित शेट्टी के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है. अजय देवगन के इस ट्वीट पर फैन्स के रिएक्शन भी आने लगे हैं.

इस टीवी एक्ट्रेस के रिसेप्शन में पहुंचे पीएम मोदी, कहलाती हैं रीवा की राजकुमारी- देखें Video

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने कहा, "मैंने और रोहित ने इस पर बातचीत की और हमने गोलमाल सीरीज की अगली फिल्म बनाने का निर्णय लिया. यह फ्रेंचाइजी हिंदी सिनेमा की सबसे अधिक लंबी दौड़ लगाने वाली ही फिल्म नहीं है, बल्कि यह मेरे पंसदीदा फिल्मों में से भी एक बन सकती है, जैसा कि हमने इससे पहले की फिल्मों को लेकर कहा था." 'गोलमाल फाइव' (Golmaal 5) की स्क्रिप्ट तैयार है और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) अपनी बाकी फिल्मों की शूटिंग खत्म होते ही जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू कर सकते हैं.

स्टेज पर हुई रानू मंडल से गाना गाने की मांग, तो इंटरनेट सेंसेशन बोलीं- OMG, मैं भूल गई...देखें Video

बता दें, अजय देवगन (Ajay Devgn) की अपकमिंग फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) जल्द ही रिलीज होगी. इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान, नेहा शर्मा और पंकज त्रिपाठी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस और अजय देवगन की पत्नी काजोल भी फिल्म में गेस्ट अपियरेंस के तौर पर नजर आएंगी. अजय देवगन की यह मोस्ट अवेटेड फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी. ओम राउत के निर्देशन में तैयार हुई इस फिल्म को खुद अजय देवगन और भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...