इस टीवी एक्ट्रेस के रिसेप्शन में पहुंचे पीएम मोदी, कहलाती हैं रीवा की राजकुमारी- देखें Video

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और रीवा की राजकुमारी मोहिना कुमारी (Mohena Kumari) के रिसेप्शन में पहुंचे- देखें तस्वीरें और Video

इस टीवी एक्ट्रेस के रिसेप्शन में पहुंचे पीएम मोदी, कहलाती हैं रीवा की राजकुमारी- देखें Video

रीवा की राजकुमारी मोहिना कुमारी (Mohena Kumari) के रिसेप्शन में पहुंचे पीएम मोदी (PM Modi)

खास बातें

  • टीवी एक्ट्रेस के रिसेप्शन में पहुंचे पीएम मोदी
  • कहलाती हैं रीवा की राजकुमारी
  • 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो की हैं एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और रीवा की राजकुमारी मोहिना कुमारी (Mohena Kumari) और प्रिंस सुयश रावत (Suyesh Rawat) ने हाल ही में जब दिल्ली में अपनी शादी के बाद शाही रिसेप्शन का आयोजन किया था, तब इसमें उन्हें आशीर्वाद देने के लिए एक विशेष मेहमान ने भी शिरकत की थी. खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने वहां पहुंचकर वर-वधू को आशीर्वाद दिया था.

Commando 3 Box Office Collection Day 1: विद्युत जामवाल की फिल्म 'कमांडो 3' ने की बंपर ओपनिंग, कमा डाले इतने करोड़

टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की एक्ट्रेस मोहिना कुमारी (Mohena Kumari) ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की एक तस्वीर साझा की है. इसमें वह प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) के साथ हंसती हुईं दिखाई दे रहीं हैं. प्रधानमंत्री कुर्ता-पजामा और नेहरू जैकेट पहने दिखाई दे रहे हैं.

सलमान खान की 'दबंग 3' को लगा बड़ा झटका, सेंसर सर्टिफिकेट रद्द करने की हुई मांग, जानिए क्या है मामला

एक्ट्रेस मोहिना कुमारी (Mohena Kumari) ने इसके कैप्शन में लिखा है, "रिसेप्शन समारोह में हमारे माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी (PM Narendra Modi) की उपस्थिति से बेहद खुशी हुई और इस सेल्फी के लिए आपका धन्यवाद! कोटी कोटी प्रणाम." पिछले महीने शाही दंपति ने हरिद्वार में परिवार वालों और मित्रों की उपस्थिति में शादी की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...