जानें फिल्म 'गोल्ड' के पटियाला शेड्यूल खत्म होने पर क्या बोले बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार?

अक्षय कुमार ने लिखा, "'गोल्ड' का एक और बेहतरीन शेड्यूल पटियाला में समाप्त हुआ. रवाना होने से पहले तक वास्तव में बेहद गर्मजोशी व प्यार मिला..आभार."

जानें फिल्म 'गोल्ड' के पटियाला शेड्यूल खत्म होने पर क्या बोले बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार?

अक्षय कुमार इन दिनों 'गोल्ड' की शूटिंग कर रहे हैं.

खास बातें

  • 'गोल्ड' का पटियाला शेड्यूल खत्म
  • इससे पहले लंदन में हुई थी शूटिंग
  • टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय 'गोल्ड' से करेंगी बॉलीवुड डेब्यू
नई दिल्ली:

इसमें कोई दो राय नहीं है कि अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे बिजी अभिनेताओं में से एक हैं. इन दिनों वे टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय के साथ फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग में बिजी हैं. अक्षय कुमार ने रविवार को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह विमान में चढ़ते हुए लोगों का अभिवादन कर रहे हैं. उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, "'गोल्ड' का एक और बेहतरीन शेड्यूल पटियाला में समाप्त हुआ. रवाना होने से पहले तक वास्तव में बेहद गर्मजोशी व प्यार मिला..आभार." बता दें, खेल पर आधारित फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग लंदन में भी की गई है.

पढ़ें: ये क्या! अपनी बेटी से रोजाना शेविंग करवाते हैं अक्षय कुमार, ये रहा सबूत...
 

रीमा कागती निर्देशित और रितेश सिद्धवानी निर्मित यह फिल्म फरहान अख्तर के बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट तले बनी है. यह फिल्म भारत के स्वतंत्र देश के रूप में 1948 में लंदन में हुए 14वें ओलंपिक खेलों में पहला ओलंपिक मेडल जीतने के बारे में हैं. फिल्म में अक्षय-मौनी के अलावा अमित साध भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. यह अगले साल स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होगी. 

पढ़ें: अक्षय कुमार पत्‍नी की नहीं बल्कि इनकी फोटो रखते हैं अपने बटुए में...

आखिरी बार फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा में नजर आए अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म 'पैडमेन' और '2.0' में नजर आने वाले हैं. 'पैडमेन' में उनकी जोड़ी सोनम कपूर और राधिका आप्टे के साथ जमेगी, जबकि '2.0' में अक्षय कुमार साउथ सुपरस्टार रजनीकांत से लड़ते दिखेंगे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट : IANS)


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com