NDTV Khabar

अक्षय कुमार पत्‍नी की नहीं बल्कि इनकी फोटो रखते हैं अपने बटुए में...

इस साल अक्षय की दो फिल्‍में रिलीज हो चुकी हैं और वह अपनी तीसरी फिल्‍म 'पेडमैन' की शूटिंग में भी लगे हैं. इतना बिजी रहने वाले अक्षय को भी आप सब अब टीवी में रोज देख पाएंगे.

63 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अक्षय कुमार पत्‍नी की नहीं बल्कि इनकी फोटो रखते हैं अपने बटुए में...

अक्षय कुमार जल्‍द ही टीवी पर जज बने नजर आने वाले हैं.

नई दिल्‍ली: अक्षय कुमार अपनी बीवी ट्विंकल खन्ना से वैसे तो काफी प्‍यार करते हैं, लेकिन अक्षय के बटुए में उनकी पत्‍नी का नहीं बल्कि किसी और का फोटो रहता है. जी हां, यह खुलासा खुद अक्षय कुमार ने किया है. कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' के आगामी पांचवें सीजन में सुपर जज के रूप में नजर आने को तैयार अभिनेता अक्षय कुमार का कहना है कि दिग्गज कॉमेडियन और एक्‍टर चार्ली चैपलिन महान कॉमेडियन थे और वह उनकी तस्वीर अपने बटुए में रखते हैं. इस साल अक्षय की दो फिल्‍में रिलीज हो चुकी हैं और वह अपनी तीसरी फिल्‍म 'पेडमैन' की शूटिंग में भी लगे हैं. इतना बिजी रहने वाले अक्षय को भी आप सब अब टीवी में रोज देख पाएंगे.

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार के Birthday पर शिल्‍पा शेट्टी किस 'Special One' का जन्‍मदिन मना रही हैं...?

अक्षय ने शो के पहले एपिसोड की शूटिंग के दौरान कहा, 'चार्ली चैपलिन निसंदेह सबसे महान कॉमेडियन हैं. आज तक मेरे बटुए में उनकी तस्वीर है. मैं व्यक्तिगत तौर पर उनकी कहावत पर विश्वास रखता हूं कि, 'जिंदगी को करीब से देखा जाए तो यह एक त्रासदी है, लेकिन दूर से देखने में यह कॉमेडी है.'
 
यह भी पढ़ें: OMG! देश के प्रेग्नेंट होने वाले पहले मर्द बन गए अक्षय कुमार!

बता दें कि शो में अक्षय के अलावा मल्लिका दुआ, जाकिर खान और हुसैन दलाल भी मेंटोर के रूप में दिखेंगे. 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' का प्रसारण जल्द ही टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर होगा. बता दें कि अक्षय की कॉमिक टाइमिंग का लोहा सभी मानते हैं और एक्‍शन के खिलाड़ी अक्षय कई कॉमेडी फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं. ऐसे इस शो में उन्‍हें जज बना देखना मजेदार होगा.

(इनपुट आईएएनएस से भी)

VIDEO: 'पोस्टर बॉयज' के देओल भाई सनी और बॉबी से ख़ास मुलाकात



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement