NDTV Khabar

'पैडमैन' के बाद नई फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने इनसे मिलाया हाथ

'पैडमैन' की सफलता और रीमा कागती की फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग पूरी करने के बाद अक्षय कुमार एक नई फिल्म पर काम शुरू करेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'पैडमैन' के बाद नई फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने इनसे मिलाया हाथ

फिल्म के एक सीन में अक्षय कुमार

खास बातें

  1. अक्षय ने अगली फिल्म के लिए मिलाया हाथ
  2. क्रिअर्ज इंटरटेनमेंट के साथ फिर करेंगे काम
  3. चौथी फिल्म करने जा रहे हैं एक साथ
नई दिल्ली:

'पैडमैन' की सफलता और रीमा कागती की फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग पूरी करने के बाद अक्षय कुमार एक नई फिल्म पर काम शुरू करेंगे. यह नई फिल्म प्रेरणा अरोड़ा और अर्जुन एन.कपूर के क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट और अक्षय के बैनर केप ऑफ गुड होप के सानिध्य में बनेगी. प्रेरणा ने इस गठबंधन की पुष्टि करते हुए कहा, हां, क्रिअर्ज भाग्यशाली है कि अक्षय कुमार के साथ 'रुस्तम', 'टॉइलेट - एक प्रेम कथा' और 'पैडमैन' के बाद चौथी फिल्म पर एक साथ काम कर रहे हैं. 

PadMan Box Office Collection Day 7: अक्षय कुमार की 'पैडमैन' की रफ्तार पड़ी धीमी, जानें अब तक की कमाई

उन्होंने कहा, अक्षय के साथ अर्जुन एन कपूर और मेरे अच्छे संबंध हैं. हम अक्षय सर के साथ किसी भी फिल्म पर काम करने के लिए तैयार हैं. अक्षय ने हमारे साथ एक प्रोजेक्ट पर चर्चा की और हम इसके लिए तैयार हैं. हालांकि, अभी स्पष्ट नहीं है कि वह किस परियोजना पर काम कर रहे हैं.


वैलेंटाइन पर अक्षय कुमार की फिल्म देखने उमड़ी भीड़, जानें अब तक की कमाई

प्रेरणा ने अक्षय की प्रशंसा करते हुए कहा, "क्रिअर्ज आज जो कुछ भी है अक्षय सर की वजह से है. मैं अपने पूरे करियर में उनकी आभारी हूं. उनके साथ काम करके मैंने अपने जीवन और सिनेमा के बारे में बहुत कुछ सीखा. मैं उनसे कभी भी फिल्म के विषय के बारे में नहीं पूछती, जिसे वो हमारे साथ बनाना चाहते हैं. हम आंख मूंदकर उस फिल्म का निर्माण करते हैं, जिसका वह हिस्सा बनना चाहते हैं."

टिप्पणियां

VIDEO: ऑटो एक्सपो से मेरा पुराना नाता रहा है : अक्षय कुमार

(इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement