NDTV Khabar

PadMan Box Office Collection Day 7: अक्षय कुमार की 'पैडमैन' की रफ्तार पड़ी धीमी, जानें अब तक की कमाई

'पैडमैन' अक्षय कुमार के लिए बॉक्स ऑफिस पर कोई बड़ा धमाका करती हुई नजर नहीं आ रही है. फिल्म की रफ्तार हर दिन के साथ सुस्त होती जा रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
PadMan Box Office Collection Day 7: अक्षय कुमार की 'पैडमैन' की रफ्तार पड़ी धीमी, जानें अब तक की कमाई

'पैडमैन' में अक्षय कुमार और राधिका आप्टे

खास बातें

  1. 9 फरवरी को हुई है रिलीज
  2. आर. बाल्की हैं फिल्म के डायरेक्टर
  3. सोनम कपूर भी हैं लीड रोल में
नई दिल्ली: 'पैडमैन' अक्षय कुमार के लिए बॉक्स ऑफिस पर कोई बड़ा धमाका करती हुई नजर नहीं आ रही है. फिल्म की रफ्तार हर दिन के साथ सुस्त होती जा रही है. शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक, फिल्म ने सातवें दिन यानी गुरुवार को बॉक्स ऑफिस पर लगभग 4 करोड़ रु. की कमाई कर ली है. इस तरह फिल्म ने पहले हफ्ते 63.09 करोड़ रु. बॉक्स ऑफिस पर उगाह लिए हैं. 'पैडमैन' ने वीकएंड पर 40 करोड़ रु. कमाए थे. हालांकि इस हफ्ते अक्षय कुमार को मनोज वाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'अय्यारी' और हॉलीवुड फिल्म 'ब्लैक पैंथर' से चुनौती मिल सकती है. फिल्म कलेक्शन लगातार गिरा है, ऐसे में यह अक्षय के लिए  चिंता की बात हो सकती है.

अक्षय कुमार की सबसे कमजोर फिल्म बनी 'पैडमैन', कमाई के मामले में Flop फिल्मों से भी पीछे

तरण आदर्श के आंकड़ों के मुताबिक, 9 फरवरी को रिलीज हुई 'पैडमैन' ने पहले दिन 10.26 करोड़, दूसरे दिन 13.68 करोड़, तीसरे दिन 16.11 करोड़, चौथे दिन 5.87 करोड़ रु. और पांचवे दिन 6.12 करोड़ रु. कमाए. 'पैडमैन' ने बुधवार (14 फरवरी) को 7.05 करोड़ रु. का कलेक्शन किया था. 60 करोड़ रु. के बजट में बनी अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे स्टारर इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है.  

तीन दिन में 'पैडमैन' ने निकाली लागत, जानें अक्षय कुमार की फीस



'सीक्रेट सुपरस्टार' और 'पद्मावत' को पछाड़ आगे निकली अक्षय कुमार की 'पैडमैन'

टिप्पणियां
'पैडमैन' की खास बात ये है कि निर्देशक आर. बाल्की ने इसकी कहानी अच्छे से पर्दे पर उतारी है. फिल्म में अक्षय कुमार, अरुणाचलम की भूमिका निभा रहे हैं लेकिन उनके किरदार का नाम लक्ष्मी है. 'पैडमैन' की कहानी मध्यप्रदेश की पृष्ठभूमि पर आधारित है और इसमें दिखाया गया है कि देश में महज 12% महिलाएं ही पैड का उपयोग करती हैं और जबकि बाकि महिलाएं गंदे कपड़े, पत्ते और राख का इस्तेमाल करती हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement