अक्षय कुमार बेटी नितारा को यूं सिखा रहे हैं पतंग उड़ाना, मिनटों में लाखों लोगों ने देखा Video

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पतंग उड़ाते दिख रहे हैं. उनके साथ उनकी बेटी नितारा (Nitara) भी नजर आ रही हैं.

अक्षय कुमार बेटी नितारा को यूं सिखा रहे हैं पतंग उड़ाना, मिनटों में लाखों लोगों ने देखा Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का वीडियो हुआ वायरल.

खास बातें

  • अक्षय कुमार बेटी नितारा के साथ उड़ा रहे हैं पतंग
  • इस वीडियो को अक्षय ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है
  • लाखों लोगों ने देखा यह वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पतंग उड़ाते दिख रहे हैं. उनके साथ उनकी बेटी नितारा (Nitara) भी नजर आ रही हैं. अक्षय कुमार अपनी बेटी को पतंग उड़ाना सिखा रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पतंग उड़ा रहे हैं और उनकी बेटी नितारा (Nitara) चकरी पकड़े हुए है. लेकिन बाद में नितारा चकरी छोड़ देती हैं और अक्षय से उनको हेल्प देने के बाके में पूछती हैं. लेकिन अक्षय कुमार (Akshay Kumar) उन्हें चकरी पकड़े रहने को कहते हैं, लेकिन नितारा पतंग उड़ाने की जिद पकड़ लेती हैं.

अनिल कपूर और सोनम कपूर ने 'गुड़ नाल इश्क मीठा' सॉन्ग पर जमकर लगाए ठुमके, देखें Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

 

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. साथ में अक्षय ने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है. इस वीडियो को शेयर करने के कुछ ही देर बाद करीब 5 लाख लोगों ने देखा. अक्षय कुमार अक्सर  इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी नितारा की तस्वीरें या वीडियो शेयर करते रहते हैं. कुछ महीने पहले भी उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो रस्सियों के साथ प्रैक्टिस करती दिखी थीं. हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने भी नितारा की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थीं. 

करीना कपूर की बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा ने हटाया इस राज से पर्दा, बेबो की प्रेग्नेंसी पर कहा कुछ ऐसा

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

 

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्मों की बात करें तो हाल ही में वो रजनीकांत (Rajinikanth) के साथ नजर 'रोबोट 2.0' में नजर आए थे. वहीं, अक्षय की 'केसरी' और 'हाउसफुल 4' जैसी फिल्में आने वाली हैं. खबरों के मुताबिक, अक्षय कुमार ने करीना कपूर के अपोजिट एक फिल्म साइन की है. इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी नजर आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...