NDTV Khabar

करीना कपूर की बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा ने हटाया इस राज से पर्दा, बेबो की प्रेग्नेंसी पर कहा कुछ ऐसा

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) जल्द ही जी कैफ पर शुरू होने वाले शो 'स्टैरी नाइट 2' (Starry Night) 2) में मेहमान बनकर आने वाली हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
करीना कपूर की बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा ने हटाया इस राज से पर्दा, बेबो की प्रेग्नेंसी पर कहा कुछ ऐसा

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan).

खास बातें

  1. करीना कपूर खान 'स्टैरी नाइट' के एपिसोड में आएंगी नजर
  2. करीना ने कहा कि वह 'चाय' पर्सन हैं
  3. करीना की बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा भी इस शो पर दिखेंगी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) जल्द ही जी कैफ पर शुरू होने वाले शो 'स्टैरी नाइट 2' (Starry Night) 2) में मेहमान बनकर आने वाली हैं. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) बॉलीवुड (Bolywood) में बीते 19 साल से अपनी चमक बिखेर रही हैं. उनका निभाया गया किरदार 'पू' को लोगों ने बहुत प्यार दिया था. यही नहीं करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने फिल्म 'चमेली' और 'ओमकारा' में अपने अभिनय से सबको प्रभावित किया था. 'स्टैरी नाइट 2' (Starry Night) 2) को कोमलनाथ होस्ट करेंगे. इस शो में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपने परिवार, फ्रेंडशिप और अपने बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के बारे में खुलकर बात की.

अमेरिका में स्केटबोर्ड पर यूं नजर आई ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, बार-बार देखा जा रहा Video

 



करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने इस शो में बताया कि वह मीडिल क्लास की लड़कियों की ही तरह बड़ी हुई हैं और इसकी वजह उनकी मां हैं. करीना ने इस दौरान कहा कि वास्तव में वह बहुत प्रैक्टिकल हैं और काफी सोच-समझ कर कोई भी निर्णय लेती हैं. उनकी इन बातों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह कितनी सिंपल हैं. कोमलनाथ से बातचीत में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor khan) ने कहा, 'मैं 'चाय' पर्सन हूं. सुबह उठते ही मुझे चाय चाहिए होता है. मैं बिना चाय के नहीं रह सकती. मैं पहले चाय पीती हूं उसके बाद ही सैफ अली खान को गुड मॉर्निंग कहती हूं.'

URI Box Office Collection Day: विक्की कौशल की 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक ने बना दिया जबरदस्त रिकॉर्ड, कमा लिए इतने करोड़

 

टिप्पणियां


करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ इस शो में  उनकी बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) भी दिखेंगी. उन्होंने इस शो में करीना की कई बातों के बारे में बताया. करीना कपूर के दूसरे बच्चे के बारे में पूछने पर अमृता ने कहा कि अगर करीना दूसरी बार प्रेग्नेंट होती हैं तो वह देश छोड़ देंगी. करीना कपूर और अमृता अरोड़ा (Amrita Arora)ने इस शो पर कई बातों का किया खुलासा किया है.

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement