NDTV Khabar

अमेरिका में स्केटबोर्ड पर यूं नजर आई ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, बार-बार देखा जा रहा Video

बिग बॉस में सलमान खान (Salman Khan) की चहेती रही बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम (Elli Avram) का एक वीडियो खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो में एली अवराम अमेरिका में हैं और इसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमेरिका में स्केटबोर्ड पर यूं नजर आई ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, बार-बार देखा जा रहा Video

एली अवराम (Elli Avram) ने अपने स्टाइल से मचाया धमाल.

खास बातें

  1. एली अवराम का अमेरिका में दिखा नया अंदाज
  2. एली अवराम ने अमेरिका की सड़कों पर की स्कैटिंग
  3. उनके इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है
नई दिल्ली:

बिग बॉस में सलमान खान (Salman Khan) की चहेती रही बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम (Elli Avram) का एक वीडियो खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो में एली अवराम अमेरिका में हैं और इसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है. एली अवराम (Elli Avram) इन दिनों अमेरिका के लॉस एंजेलिस में हैं. एली अवराम इस वीडियो में शानदार अंदाज में स्केटबोर्ड पर हाथ आजमा रही हैं, और अपना स्टाइल दिखा रही हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम (Elli Avram) ने इस वीडियो के साथ बहुत ही दिलचस्प किस्सा भी बताया है. एली अवराम (Elli Avram) ने लिखा हैः 'मैंने लॉस एंजेलिस में एक बच्चे से कहा कि क्या मैं उसका स्केटबोर्ड कुछ देर के लिए ले सकती हूं. यह देखना चाहती थी कि क्या अब भी मैं इसे चला सकती हूं. स्केटबोर्डिंग के दिनों को याद करते हुए.'

नेहा कक्कड़ ने 'तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त' से स्टेज पर मचाया तहलका, वायरल Video में देखें उनका टशन


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Elisabet Elli AvrRam (@elliavrram) on

 

एली अवराम (Elli Avram) इन दिनों अमेरिका में है और वहां से कई वीडियो-फोटो पोस्ट कर रही हैं. एली अवराम बिग बॉस-7 (Bigg Boss 7) में सलमान खान (Salmanv Khan) का दिल जीत चुकी हैं. इस शो में एली अवराम सलमान खान की फेवरिट रही थीं, और उनका अंदाज काफी पसंद भी किया गया था. एली अवराम 'फ्रॉड सैयां' फिल्म में एक स्पेशल सॉन्ग में नजर आएंगी. एली अवराम 'छैयां छैयां' सॉन्ग पर गजब का डांस कर रही हैं. 'फ्रॉड सैयां' में अरशद वारसी लीड रोल में हैं और एली अवराम के डांस को काफी पसंद किया जा रहा है.

कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन दादी ने खोला राज बिना पैसे कैसे खेलें तीन पत्ती, Video हुआ वायरल

 

 

टिप्पणियां

28 वर्षीया एली अवराम (Elli Avram) का जन्म स्वीडन के स्टॉकहोम में हुआ है. एली अवराम अब मुंबई में रहती हैं और बॉलीवुड में समय-समय पर नजर आती रहती हैं. बिग बॉस एली अवराम का बड़ा ब्रेक माना जाता है. हालांकि वे कपिल शर्मा के साथ 'किस किस को प्यार करूं' फिल्म में नजर आ चुकी हैं. एली अवराम की पहली बॉलीवुड फिल्म मनीष पॉल के साथ 'मिकी वायरस' थी. एली अवराम इसके अलावा भी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement