NDTV Khabar

कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन दादी ने खोला राज बिना पैसे कैसे खेलें तीन पत्ती, Video हुआ वायरल

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल (Comedy Nights With Kapil)' में दादी बनकर कॉमेडी का छौंक लगाने वाले अली असगर (Ali Asgar) ने अपने Twitter एकाउंट पर एक बहुत ही मजेदार वीडियो शेयर किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन दादी ने खोला राज बिना पैसे कैसे खेलें तीन पत्ती, Video हुआ वायरल

अली असगर (Ali Asgar) का वीडियो हुआ वायरल.

खास बातें

  1. अली असगर ने शेयर किया वीडियो
  2. वीडियो में दिखा बिना पैसे तीन पत्ती खेलने का राज
  3. खूब देखा जा रहा है यह वीडियो
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल (Comedy Nights With Kapil)' में दादी बनकर कॉमेडी का छौंक लगाने वाले अली असगर ने अपने Twitter एकाउंट पर एक बहुत ही मजेदार वीडियो शेयर किया है, और ये वीडियो खूब वायरल भी हो रहा है. अली असगर (Ali Asgar) ने एक वायरल वीडियो पोस्ट किया है और उसके साथ ही बहुत दिलचस्प कमेंट उसके साथ लिखा है. अली असगर ने जो वीडियो पोस्ट किया है, उसमें तीन बच्चे कार्ड्स खेल रहे हैं और जब कोई बच्चा हारता है तो दूसरा उसके गाल पर तमाचे जमाता है. ये वीडियो बहुत ही कमाल का है. अली असगर (Ali Asgar) ने इस वीडियो के साथ लिखा हैः 'जानें बिना पैसे के कैसे खेलें तीन पत्ती.'

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: मकर संक्रांति की तैयारी में जुटी गोकुलधाम सोसाइटी, जेठालाल ने दिए पतंगबाजी के टिप्स


 

 

अली असगर (Ali Asgar) टीवी एक्टर हैं और अपनी कॉमेडी के लिए खास पहचाने जाते हैं. अली असगर ने कपिल शर्मा के कॉमेडी शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में दादी का किरदार निभाकर तहलका मचा दिया था, और वे पियक्कड़ और बहुत ही एक्टिव दादी का रोल करते थे. कपिल शर्मा का ये शो बंद होने के बाद वे कपिल शर्मा के अगले शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में भी नजर आए थे. इसमें अली असगर ने पुष्पा नानी का किरदार निभाया था. अली असगर (Ali Asgar) का ये अंदाज भी दर्शकों के दिलों में उतर गया था और इसे काफी सराहा गया था.  

Video: Kapil Sharma के शो में शत्रुघ्न सिन्हा ने खोले अमिताभ बच्चन के राज

m9lr3a0g

अली असगर (Ali Asgar) इन दिनों कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के शो कानपुर वाले खुरानाज (Kanpur Wale Khuranas) और इसमें भी कॉमेडी छौंक लगा रहे हैं. दिलचस्प यह है कि अली असगर अकसर मेल होते हुए फीमेल कैरेक्टर निभाते हैं. 'कानपुर वाले खुरानाज' में भी वो कुछ ऐसा ही करते नजर आ रहे हैं. अली असगर स्टार प्लस के शो 'कहानी घर घर की' में भी रोल कर चुके हैं. अली असगर सब टीवी के सुपरहिट शो 'FIR' में इंस्पेक्टर राज आर्यन के रोल में दिखे थे और इसे बहुत पसंद भी किया गया था. अली असगर कई बॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग दिखा चुके हैं.

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement