सलमान खान की फिल्म 'राधे' के साथ टकराव पर बोले अक्षय कुमार- पहली बार थोड़े ही टकरा रहा हूं...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'राधे (Radhe)' के साथ अपनी फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब (Laxmi Bomb)' के टकराव को लेकर चुप्पी तोड़ी है.

सलमान खान की फिल्म 'राधे' के साथ टकराव पर बोले अक्षय कुमार- पहली बार थोड़े ही टकरा रहा हूं...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इंटरव्यू में कही ये बात

खास बातें

  • अक्षय कुमार ने सलमान खान की 'राधे' पर तोड़ी चुप्पी
  • इंटरव्यू में कही ये बात
  • 'राधे' के साथ रिलीज होगी अक्षय की 'लक्ष्मी बॉम्ब'
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और 'दबंग' सलमान खान (Salman Khan) इस साल की ईद (Eid 2020) पर एक-दूसरे से फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब (Laxmi Bomb)' और 'राधे (Radhe)' के लिए टकराते नजर आएंगे. जहां अक्षय की फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. वहीं, सलमान खान की 'राधे' की शूटिंग अब भी जारी है. बता दें, इन दोनों की फिल्मों को की रिलीज डेट एक होने को लेकर काफी समय से कॉन्ट्रोवर्सी चल रही है. हालांकि, अब पहली बार एक्टर अक्षय कुमार ने इस पर खुलकर बात की है. 

सनी लियोन बनीं 'मिसेज इंडिया', बिना घड़ी के हुईं गायब तो बोलीं- मोगैंबो खुश होगा क्या...देखें Video

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म के टकराव को कहा कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब उनकी फिल्म किसी दूसरी फिल्म से टकरा रही है. एक्टर ने कहा, "मैं जानता हूं. लेकिन यह मेरे करियर की पहली फिल्म नहीं है, जो किसी दूसरी फिल्म के साथ टकरा रही है और मैं इस बात को पूरी तरह जानता हूं कि यह आखिरी भी नहीं होगी."

पाकिस्तानी खिलाड़ियों का जोश बढ़ाने के लिए क्रिकेट एंथम लाए अली जफर, बोले- मेला लूट लिया...देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने आगे कहा, "हमारी फिल्म इंडस्ट्री में हर साल कई फिल्में रिलीज होती हैं जिनके लिए शुक्रवार कम होते हैं. ऐसे में फिल्में किसी-ना-किसी के साथ एक दिन पर रिलीज होंगी ही. क्योंकि ये दो बड़ी फिल्में हैं, इसलिए इनको लेकर बात तो ज्यादा होगी ही क्योंकि इसमें ज्यादा पैसा लगा हुआ है. यह बिल्कुल नैचुरल है."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...