फनी अंदाज में एक्सरसाइज करते दिखे अक्षय कुमार, इंस्टाग्राम पर डाला वीडियो

बॉलीवुड के एक्शन स्टार एक्टर अक्षय कुमार की इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'केसरी' के शूटिंग में बिजी हैं. इसके लिए वह अपनी फिटनेस का काफी ख्याल रख रहे हैं.

फनी अंदाज में एक्सरसाइज करते दिखे अक्षय कुमार, इंस्टाग्राम पर डाला वीडियो

अक्षय कुमार

खास बातें

  • अक्षय ने पोस्ट किया वीडियो
  • दिखाई नई एक्सरसाइज
  • लोगों को आई पसंद
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के एक्शन स्टार एक्टर अक्षय कुमार की इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'केसरी' के शूटिंग में बिजी हैं. इसके लिए वह अपनी फिटनेस का काफी ख्याल रख रहे हैं. हालांकि वह डेली रुटीन में ही एक्सरसाइज करते रहे हैं लेकिन फिटनेस के लिए उनका अंदाज बिल्कुल जुदा है. गुरुवार को अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह गोल आकार में बनी हुई लकड़ी के बड़े माला को कमर से गोल-गोल घुमा रहे हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने अपने वीडियो में यह जिक्र भी किया है कि इसकी एक्सरसाइज से क्या प्रभाव पड़ेगा.

Akshay Kumar ने शेयर किया जिम का ऐसा वीडियो, जिसे देख रोक नहीं पाएंगे हंसी!
 

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on


अक्षय ने लिखा, लकड़ी के बने माला से कोर ट्रेनिंग कर रहा हूं. यह स्टमक मसल और कमर के लिए काफी फायदेमंद है. फिट इंडिया का समय आ गया है.' बता दें कि अक्षय की फिल्म 'पैडमैन' लोगों को काफी पसंद आई थी.

इसके बाद इसी साल उनकी फिल्म 'गोल्ड' स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त को रिलीज होनी है. ऐसे में अक्षय अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रख रहे हैं. अक्षय कुमार ने पिछले साल स्टार प्लस पर 'इंडियाज लाफ्टर चैलेंज' शो पर प्रमुख जज की भूमिका में थे.

VIDEO: ऑटो एक्सपो से मेरा पुराना नाता रहा है : अक्षय कुमार

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com