Akshay Kumar ने शेयर किया जिम का ऐसा वीडियो, जिसे देख रोक नहीं पाएंगे हंसी!

अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर bunitodamidia नामक यूजर का वीडियो री-पोस्ट किया है, इसे 23 घंटे में 26 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

Akshay Kumar ने शेयर किया जिम का ऐसा वीडियो, जिसे देख रोक नहीं पाएंगे हंसी!

अक्षय कुमार इन दिनों 'गोल्ड' और 2.0' में बिजी हैं.

खास बातें

  • फिटनेस को लेकर अक्षय ने दी फैन्स को सलाह
  • फनी वीडियो के जरिए दी सीख
  • सीमाएं बढ़ाने से पहले अपनी सीमाएं जान लें: अक्षय
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अक्सर फैन्स को फिट और स्वस्थ रहने की टिप्स देते रहते हैं. अभिनेता ने सोमवार सुबह फैन्स को मोटिवेट करने के लिए एक ऐसा वीडियो साझा किया है, जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. अक्षय ने इंस्टाग्राम पर bunitodamidia नामक यूजर का वीडियो री-पोस्ट किया है, इसमें वह जिम में कसरत करता दिख रहा है. अक्षय द्वारा पोस्ट किए गए इस वीडियो को 26 घंटे में 26 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

ये क्या! ऑटो ड्राइवर बने अक्षय कुमार, जानें किसे बैकसीट पर बैठाकर घुमाया...

वीडियो में एक दुबला पतला शख्स जिमिंग करता दिख रहा है. पहले वह अपने वजन के मुताबिक भार उठाता है. लेकिन अलगे पल जब वह दूसरे पहलवान को भारी वजन उठाते हुए देखता है और खुद वैसे ही करने जाता है तो मुंह के बल गिर जाता है. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए अक्षय ने लिखा, "जब 'मंडे मोटिवेशन' गलत हो जाए. गंभीरता से कहूंगा कि अपनी सीमाओं से आगे बढ़ना अच्छा है, लेकिन उससे पहले अपनी सीमाओं को जानने महत्वपूर्ण है."

देखें, वीडियो...

रजनीकांत-अक्षय की फिल्म '2.0' की आयी नई तस्वीर, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

बता दें, अक्षय कुमार की इस साल दो फिल्में रिलीज होगी. शंकर की फिल्म '2.0' में अक्षय कुमार पहली बार साउथ सुपरस्टार रजनीकांत के साथ नजर आएंगे. जबकि दूसरी फिल्म 'गोल्ड' में अक्षय की जोड़ी टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय के साथ जमेगी.

VIDEO: अक्षय कुमार से मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com