NDTV Khabar

शहीद जवानों की मदद करना चाहते हैं तो सिर्फ डाउनलोड करना होगा गाना, ये रहा ऐप का नाम

ड्यूटी पर मारे जाने वाले अर्द्धसैनिक बलों के जवानों के परिवार‍ों की मदद के लिए शुरू की गयी पहल 'भारत के वीर' के एक हिस्से के तौर पर आज एक आधिकारिक गीत लॉन्च किया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शहीद जवानों की मदद करना चाहते हैं तो सिर्फ डाउनलोड करना होगा गाना, ये रहा ऐप का नाम

खास बातें

  1. शहीदों के मदद के लिए नया तरीका
  2. 'भारत के वीर' नाम से डाउनलोड करना होगा ऐप
  3. अक्षय, राजनाथ, रिजिजू भी मौजूद
नई दिल्ली: ड्यूटी पर मारे जाने वाले अर्द्धसैनिक बलों के जवानों के परिवार‍ों की मदद के लिए शुरू की गयी पहल 'भारत के वीर' के एक हिस्से के तौर पर आज एक आधिकारिक गीत लॉन्च किया गया. गायक कैलाश खेर द्वारा तैयार किए गए और गाए गए इस गीत को यहां एक कार्यक्रम में लॉन्च किया गया जिसमें केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरन रिजीजू और हंसराज अहीर, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल, गृह सचिव राजीव गाबा और बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार मौजूद थे. कार्यक्रम के दौरान इस निधि के लिए 12.93 करोड़ रुपये की राशि जुटाई गई.

Filmfare Awards 2018: हिंदी मीडियम और तुम्हारी सुलु ने मारी बाजी, पढ़ें विनर्स की पूरी लिस्टअक्षय कुमार, कैलाश खेर और कॉर्पोरेट जगत की हस्तियों की सहभागिता और योगदान से यह राशि जुटाई जा सकी. इस कार्यक्रम में सभी केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों के प्रमुख मौजूद थे. कैलाश खेर ने कहा, हमने यह गीत लॉन्च कर दिया गया है. मैं सभी संगीत प्रेमियों से इस गीत को डाउनलोड करने को कहना चाहता हूं. इसके डाउनलोड से जो भी राशि मिलेगी उसे इस प्रयास के लिए दिया जाएगा. 'पद्मावत' ने 'पैडमैन' की रिलीज डेट बढ़ाने पर किया मजबूर, जानिए कब आ रही है फिल्म?

इस गाने को आधिकारिक तौर पर लॉन्च करने वाले रिजीजू ने कहा, मैं जानता था कि एक देशभक्ति गाने के लिए सबसे जचने वाली आवाज कैलाश खेर की है. उनका नाम अपने आप ही मेरे दिमाग में आया. अक्षय कुमार ने भी खेर के साथ यह गीत गाया.

टिप्पणियां
VIDEO: स्क्रिप्ट कसी होती तो बेहतरीन फिल्‍म बनती 'टॉयलेट एक प्रेम कथा'

(इनपुट भाषा से)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement