NDTV Khabar

'पद्मावत' ने 'पैडमैन' की रिलीज डेट बढ़ाने पर किया मजबूर, जानिए कब आ रही है फिल्म?

अक्षय कुमार ने ‘पद्मावत’ से बॉक्स ऑफिस पर टक्कर से बचने के लिए फिल्म ‘पैडमैन’ की रिलीज को टाल दिया है.

282 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'पद्मावत' ने 'पैडमैन' की रिलीज डेट बढ़ाने पर किया मजबूर, जानिए कब आ रही है फिल्म?

खास बातें

  1. अब 'पैडमैन' की भी रिलीज डेट बदली
  2. 9 फरवरी को होगी रिलीज
  3. 'अय्यारी' ने भी बढ़ा दी थी डेट
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म ‘पद्मावत’ से बॉक्स ऑफिस पर टक्कर से बचने के लिए अपनी महत्वाकांक्षी और बहु-प्रतीक्षित फिल्म ‘पैडमैन’ की रिलीज को टाल दिया है. आर बाल्की के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पैडमैन’ को 25 जनवरी को रिलीज किया जाना था लेकिन अब यह 9 फरवरी को थियेटर में नजर आएगी. सेंसर बोर्ड की ओर से मंजूरी मिलने के बाद ‘पद्मावत’ के निर्माताओं ने इसे 25 जनवरी को रिलीज करने की घोषणा की. अब यह फिल्म नौ फरवरी को ‘पैडमैन’ की टक्कर नीरज पांडेय की ‘अय्यारी’ से होगी. 

पैडमैन का ट्रेलर : अक्षय कुमार ने पहना सैनिटरी पैड, तो लोग बोले 'मैडमैन'

बता दें कि अक्षय कुमार की सैनिटरी पैड रेवोल्यूशन पर बनी फिल्म ‘Padman’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. अक्षय का वही पुराना अंदाज फिल्म में नजर आ रहा है. वे हंसते-हंसाते काम की बात कह रहे हैं, और सटीक निशाना लगा रहे हैं. बिल्कुल ‘टॉयलेटः एक प्रेमकथा’ की तरह. इस बार भी उनका लक्ष्य आधी आबादी की बात करना है. फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत किसी एक्शन फिल्म के डायलॉग जैसी होती है.


अक्षय कुमार नहीं ये हैं असली पैडमैन, जानें इनके संघर्ष के बारे में ये 5 खास बातें

'पैडमैन' अरुणाचलम मुरुगनंथम नाम के शख्स के जीवन पर बेस्ड फिल्म है, अरुणाचलम ने महिलाओं के लिए सस्ते दाम पर सैनिटरी नैपकिन बनाए थे और इस तरह एक क्रांतिकारी कदम को अंजाम दिया था. सूत्रों के मुताबिक, ‘मिसेज फनीबोन्स’ के बाद ट्विंकल खन्ना ने अपने उपन्यास के 10 चैप्टर लिख लिए थे. वे अपने कॉलम के लिए रिसर्च कर रही थीं उस समय उन्हें अरुणाचलम की कहानी के बारे में पता चला.

 


अक्षय कुमार के करियर से जुड़ी ये 5 बातें जानते हैं आप?

टिप्पणियां
उन्होंने अपने नॉवेल को छोड़कर सैनिटरी मैन की स्टोरी पर काम शुरू कर दिया. ट्विंकल इसे लेकर एक छोटी फिल्म बनाना चाहती थीं लेकिन अक्षय और बाल्की ने इसे बड़ी फिल्म बनाने का फैसला लिया. 'पैडमैन' 26 जनवरी, 2018 को रिलीज होगी.

VIDEO: अक्षय कुमार ने महिलाओं को बताया खुद की सुरक्षा कैसे करें

(इनपुट भाषा से)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement