अक्षय कुमार से जर्नलिस्ट ने वोट नहीं देने पर पूछा सवाल, हैरान कर देगा उनका जवाब- देखें Video

Elections 2019: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) 29 अप्रैल को मुंबई में हुए चौथे चरण के मतदान के दौरान किसी पोलिंग बूथ पर नजर नहीं आए. अकसर देशभक्ति से लबरेज फिल्में बनाने वाले अक्षय कुमार को वोटिंग नहीं करना सुर्खियों में रहा है और अब उनका जवाब आ गया है.

अक्षय कुमार से जर्नलिस्ट ने वोट नहीं देने पर पूछा सवाल, हैरान कर देगा उनका जवाब- देखें Video

Elections 2019: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का वोट न करने पर आया रिएक्शन

खास बातें

  • अक्षय कुमार का आ गया रिएक्शन
  • अक्षय कुमार का वीडियो हुआ वायरल
  • अक्षय का जवाब सुनकर रह जाएंगे हैरान
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) 29 अप्रैल को मुंबई में हुए चौथे चरण के मतदान के दौरान किसी पोलिंग बूथ पर नजर नहीं आए. अकसर देशभक्ति से लबरेज फिल्में बनाने वाले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को वोटिंग नहीं करना सुर्खियों में रहा है और जैसे ही जर्नलिस्ट अक्षय कुमार से मिले उन्होंने उनसे वोटिंग न करने को लेकर सवाल दाग दिया. लेकिन अक्षय कुमार जर्नलिस्ट के इस सवाल से उखड़ गए है और उसके सवाल को लेकर उनका जबाव खूब वायरल हो रहा है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. 

बॉलीवुड एक्टर ने किया इशारा, बोले मोदी जी दोबारा पीएम बने तो देश छोड़ देंगे...

29 अप्रैल को ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) तो पोलिंग बूथ पर नजर आई थीं, लेकिन अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कहीं नहीं दिखे थे. इसके बाद से ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के कनाडा के नागरिक होने की बातें सामने आने लगीं. अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान और आमिर खान तक पोलिंग बूथ पर नजर आए. लेकिन जैसे ही अक्षय कुमार 'ब्लैंक (Blank)' की स्क्रीनिंग के दौरान पत्रकारों से मुखातिब हुए तो उनसे इस पर सवाल पूछा गया. इस पर अक्षय कुमार उखड़ गए. अक्षय कुमार ने मुस्कराते हुए पत्रकार के सवाल को टाल दिया. अक्षय का जवाब था, 'चलिए, चलिए.' इसके बाद अक्षय वहां से चले गए.

रानी चटर्जी बना रहीं थी Video,तभी हुआ कुछ ऐसा शॉक्ड रह गईं भोजपुरी एक्ट्रेस

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने 'केसरी', 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा', 'पैडमैन' और 'एअरलिफ्ट' जैसी फिल्मों से अपनी अलग ही पहचान बनाई है. अक्षय बॉलीवुड के उन प्रमुख कलाकारों में से एक हैं जिन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट में टैग किया था और उन्हें लोगों को मतदान के लिए प्रोत्साहित करने को कहा था और अक्षय ने उसका यथावत पालन भी किया था. अक्षय ने ट्वीट किया था, 'लोकतंत्र की असली पहचान चुनावी प्रक्रिया में लोगों की भागीदारी में है. हमारे राष्ट्र और मतदान करने वालों के बीच वोटिंग एक सुपरहिट 'प्रेम कथा' होनी चाहिए.'

Newsbeep

(इनपुटः IANS)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...