Shaitan Ka Saala Release: 'हाउसफुल 4' का गाना 'शैतान का साला' हुआ रिलीज, नए अंदाज में नजर आए अक्षय कुमार

Shaitan Ka Saala Video: फिल्म 'हाउसफुल 4' का एक गाना 'शैताना का साला' (Shaitan Ka Saala) भी रिलीज हुआ है, जिसने लोगों के मन में फिल्म को लेकर बनी एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा दिया है.

Shaitan Ka Saala Release: 'हाउसफुल 4' का गाना 'शैतान का साला' हुआ रिलीज, नए अंदाज में नजर आए अक्षय कुमार

Shaitan Ka Saala Video: अक्षय कुमार गाना 'शैतान का साला' हुआ रिलीज

खास बातें

  • अक्षय कुमार का गाना 'शैतान का साला' हुआ रिलीज
  • हाउस फुल 4 के गाने ने रिलीज होते ही मचाया धमाल
  • अलग अंदाज में दिखाई दिए अक्षय कुमार
नई दिल्ली:

Shaitan Ka Saala Video: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) को लेकर फैंस में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के अलग-अलग किरदार देखने को मिलेंगे. हाल ही में इस फिल्म का एक गाना 'शैताना का साला' (Shaitan Ka Saala) भी रिलीज हुआ है, जिसने लोगों के मन में फिल्म को लेकर बनी एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा दिया है. इस गाने में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) 1419 के 'बाला' के रोल में नजर आ रहे हैं. गाने में अक्षय कुमार के किरदार के अलावा उनका अंदाज काफी हटकर और लाजवाब है. 

शक्ति कपूर की 55 साल पुरानी फोटो बेटी श्रद्धा कपूर ने की पोस्ट, बोलीं- पापा को पहचानो..

'हाउसफुल 4' (Housefull 4) के इस गाने ने रिलीज होते ही मानो धमाल मचा दिया है. इस सॉन्ग में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के लुक के अलावा उनका डांस भी काफी दिलचस्प है. गाने के रिलीज होने से पहले इसके टीजर ने ही खूब धमाल मचाया था. शैतान का साला के टीजर को ही यू-ट्यूब पर करीब 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. शैतान का साला से पहले हाउसफुल 4 के चुम्मा सॉन्ग ने भी धूम मचाकर रख दी थी. इस गाने में अक्षय कुमार के साथ कृति सेनन, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े भी नजर आई थीं. 

फैंस के बीच पहुंचा TikTok स्टार, तो गाल खींच-खींचकर कर दिया बुरा हाल- देखें Video

बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar), रितेश देशमुख (Ritiesh Deshmukh), बॉबी देओल (Bobby Deol), कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर फिल्म 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) 26 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म का कुल बजट करीब 75 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. खास बात यह है कि 'हाउसफुल' सीरीज की पहली तीन फिल्मों को पसंद किया गया है, और इस बार डबल रोल के जरिये कॉमेडी का तड़का लगाने की कोशिश की गई है. हालांकि फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं, और मीम्स भी बन रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...