NDTV Khabar

शक्ति कपूर की 55 साल पुरानी फोटो बेटी श्रद्धा कपूर ने की पोस्ट, बोलीं- पापा को पहचानो..

शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) बॉलीवुड के ऐसे एक्टर हैं, जिन्होंने एक्शन से लेकर कॉमेडी और धमाकेदार कई कैरेक्टर रोल भी किए हैं. शक्ति कपूर की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शक्ति कपूर की 55 साल पुरानी फोटो बेटी श्रद्धा कपूर ने की पोस्ट, बोलीं- पापा को पहचानो..

शक्ति कपूर (Shakti kapoor) की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  1. श्रद्धा कपूर ने पोस्ट की पापा की फोटो
  2. 55 साल पुरानी है ये फोटो
  3. फैन्स से पूछा ये सवाल
नई दिल्ली:

शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) बॉलीवुड के ऐसे एक्टर हैं, जिन्होंने एक्शन से लेकर कॉमेडी और धमाकेदार कई कैरेक्टर रोल भी किए हैं. शक्ति कपूर की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, इस फोटो को उनकी बेटी और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है, और शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) के फैन्स से बहुत ही दिलचस्प सवाल भी किया है. श्रद्धा कपूर के इस फोटो को पोस्ट करते ही यह सोशल मीडिया पर छा गई और इसे लगभग 5 लाख बार लाइक किया जा चुका है.

फैंस के बीच पहुंचा TikTok स्टार, तो गाल खींच-खींचकर कर दिया बुरा हाल- देखें Video

सारा अली खान मम्मी के साथ पहुंचीं डोसा खाने तो पूछ बैठीं ऐसा सवाल, अमृता सिंह ने छिपाया मुंह- देखें Video


शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) की इस फोटो के साथ श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने लिखा हैः 'मेरे पापा को पहचानो! यह लगभह 55 साल पुरानी फोटो है! उस समय की जब व अपने स्कूल यानी दिल्ली के सालवान पब्लिक स्कूल की क्रिकेट टीम के कप्तान हुआ करते थे.' इस तरह श्रद्धा कपूर ने इस फोटो में शक्ति कपूर को ढंढने के लिए कहा है. फैन्स भी इस पर अपने जोरदार रिप्लाई दे रहे हैं, और फोटो को पसंद भी कर रहे हैं.

War Box Office Collection Day 5: सलमान खान की फिल्म को पछाड़ कर आगे बढ़ी 'वॉर', किया चौंकाने वाला कलेक्शन

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी और निक जोनास की शादी को लेकर बताई बड़ी बात, कहा-हमारी शादी...

टिप्पणियां

शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) बॉलीवुड के ऐसे एक्टर हैं जो अब तक लगभग 700 फिल्मों में नजर आ चुके हैं. शक्ति कपूर और कादर खान की कमाल की जोड़ी रही है, और बताया जाता है कि दोनों लगभग 100 फिल्मों में एक साथ नजर आए थे. शक्ति कपूर दिल्ली के रहने वाले हैं, और उनके पापा कनॉट प्लेस में टेलर शॉप चलाया करते थे. शक्ति कपूर को लंबे संघर्ष के बाद, सुनील दत्त ने संजय दत्त की डेब्यू फिल्म 'रॉकी' में बड़ा मौका दिया. शक्ति कपूर का नाम सुनील सिकंदरलाल कपूर हुआ करता था, लेकिन फिल्म में विलेन का रोल था तो सुनील दत्त ने उन्हें शक्ति कपूर नाम दिया. 
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement