अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' का First Look रिलीज, रोहित शेट्टी संग मिलकर छीनी सलमान खान से 2020 की Eid

Sooryavanshi First Look: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आने वाली फिल्म 'सूर्यवंशी' का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है. रोहित शेट्टी फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं और अक्षय कुमार ने सलमान खान (Salman Khan) से 2020 की ईद छीन ली है.

अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' का First Look रिलीज, रोहित शेट्टी संग मिलकर छीनी सलमान खान से 2020 की Eid

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' का फर्स्ट लुक रिलीज

खास बातें

  • अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज
  • रोहित शेट्टी हैं फिल्म के डायरेक्टर
  • करण जौहर हैं प्रोड्यूसर
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आने वाली फिल्म 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक बार फिर जांबाज पुलिस अफसर के रोल में हैं और खतरनाक अंदाज में पोस्टर में नजर आ रहे हैं.  'सिंघम' और 'सिम्बा' जैसी पुलिस अफसरों पर बनी सुपरहिट फिल्म देने वाले रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' को डायरेक्ट कर रहे हैं और दिलचस्प यह कि अक्षय कुमार की इस एक्शन फिल्म को ईद 2020 में रिलीज किया जाएगा. अभी तक अपनी अधिकतर फिल्में अजय देवगन के साथ बनाने वाले रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) पहली बार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ नजर आएंगे.

Sapna Choudhary का रोमांटिक अंदाज हुआ वायरल, बोलीं- तुझे प्यार करते-करते तेरी नींद तक उड़ा दूं...देखें Viral Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

खेसारी लाल यादव डूबे होली की मस्ती में, बोले- रंग डालला पे कांहे भागेलू- देखें वायरल Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पहले भी 'राउडी राठौर' में पुलिस अफसर बने थे, और फिल्म सुपर हिट रही थी. 'सिंघम' और 'सिम्बा' फेम डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' शूटिंग मई में शुरू होगी, और फिल्म को लेकर अभी से ही जबरदस्त हाइप बन गई है.  दिलचस्प यह है कि फिल्म के प्रोड्यूसर की लाइन बहुत लंबी है. फिल्म को हीरू यश जौहर, अरुणा भाटिया, करण जौहर, अपूर्वा मेहता और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) प्रोड्यूस कर रहे हैं. 

कंगना रनौत ने रणबीर कपूर को लगाई फटकार, बोलीं- आप इस तरह कैसे बात कर सकते हैं...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' में फिर से पुलिस अफसर और जबरदस्त एक्शन अवतार में दिखेंगे. हालांकि होली पर रिलीज हो रही है अक्षय कुमार की 'केसरी' को लेकर भी जबरदस्त उत्साह है, और फिल्म में वे खतरनाक अंदाज में दिख रहे हैं. लेकिन रोहित शेट्टी के साथ उनका ये साथ जबरदस्त रहने वाला है क्योंकि रोहित शेट्टी एक्शन भरी फिल्में बनाते हैं और अक्की एक्शन में माहिर हैं, ऐसे में इस डेडली कॉम्बिनेशन को देखना मजेदार होगा. 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...