NDTV Khabar

कंगना रनौत ने रणबीर कपूर को लगाई फटकार, बोलीं- आप इस तरह कैसे बात कर सकते हैं...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को अपनी बेबाबी के लिए पहचाना जाता है. 'मणिकर्णिका (Manikarnika)' फेम एक्ट्रेस और बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत को जब जो कहना होता है, वह डंके की चोट पर कहती हैं. अब उन्होंने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) पर निशाना साधा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कंगना रनौत ने रणबीर कपूर को लगाई फटकार, बोलीं- आप इस तरह कैसे बात कर सकते हैं...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)

खास बातें

  1. कंगना रनौत ने मनाया 'मणिकर्णिका' का कामयाबी का जश्न
  2. अंकिता लोखंडे भी आईं नजर
  3. रणबीर कपूर को सुनाई खरी-खरी
नई दिल्ली:

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को अपनी बेबाबी के लिए पहचाना जाता है. 'मणिकर्णिका' फेम एक्ट्रेस और बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत को जब जो कहना होता है, वह डंके की चोट पर कहती हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को राजनीति और अन्य मसलों पर स्टैंड न लेने के लिए जमकर फटकार लगाई है.  'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी (Manikarnika: The Queen of Jhansi)' की सक्सेस पार्टी के दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत में ये बात कही. रविवार को हुई इस पार्टी में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ उनकी को-एक्टर अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) भी मौजूद थीं.

Box Office Collection Luka Chuppi: कार्तिक-कृति की लिव-इन रिलेशनशिप हुई हिट, 3 दिन में कमाए इतने करोड़

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

Total Dhamaal Box Office Collection Day 10: अजय देवगन की 'टोटल धमाल' का हल्ला बोल, कमाए इतने करोड़


कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से जब पूछा गया कि उनकी राजनीति में आने की कोई योजना है या फिर वे चुनाव प्रचार करेंगी तो इस पर 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी (Manikarnika: The Queen of Jhansi)' में झांसी की रानी का किरदार निभाने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कहा, 'मेरा राजनीति में आने या किसी राजनैतिक पार्टी के लिए प्रचार करने का कोई इरादा नहीं है. कई लोगों को लगता है कि मैं राजनीति में आना चाहती हैं लेकिन ये सरासर गलत है. हमारी इंडस्ट्री में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)' जैसे एक्टर हैं जिन्हें इंटरव्यू में यह कहते हुए देखा गया है कि 'हमारे घर में पानी और बिजली की रेगुलर सप्लाई आ रही है तो मैं राजनीति पर कमेंट क्यों करूं? लेकिन मुझे लगता है कि इस देश के लोगों की वजह से ही आप आलीशान घर में रह रहे हैं और मर्सिडीज में घूम रहे हों तो आप इस तरह कैसे बात कर सकते हैं? यह बहुत ही गैर-जिम्मेदाराना रवैया है और मैं इस तरह की कतई नहीं हूं.' रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने यह बात 2018 के एक इंटरव्यू में कही थी. 

कपिल शर्मा ने अर्चना पूरन सिंह को मारा ताना, बोले- हमारे नवजोत सिंह सिद्धू को खा गईं- देखें Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

अक्षरा सिंह ने स्टेज परफॉर्मेंस से मचाया धमाल, फैन्स की बेकाबू भीड़ ने किया हैरान- देखें Video

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से जब पूछा गया कि अपने विचार रखने की वजह से अगर उनका करियर बिगड़ जाता है तो वे क्या करेंगी तो इस पर भी 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी (Manikarnika: The Queen of Jhansi)' ने बहुत ही बेबाकी से जवाब दिया. कंगना ने कहा, 'अगर राजनीति के बारे में बात करने से मेरा करियर बिगड़ता है तो बिगड़ने दो. मेरे घर में भी पानी और बिजली की रेगुलर सप्लाई है, लेकिन इसके मायने यह तो नहीं कि मैं अन्य मसलों पर बात ही नहीं करूं.  इस रवैये को बदलना होगा और मीडिया इसे बदल सकता है.' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranbir Kapoor (@ranbir_kapoooor) on

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी (Manikarnika: The Queen of Jhansi)' की कामबायी से बेहद खुश हैं और उनकी राजकुमार राव के साथ 'मेंटल है क्या' मई में रिलीज हो रही है. कंगना रनौत की आने वाली फिल्म में अश्विनी अय्यर तिवारी की 'पंगा' भी है. लेकिन हाल ही में इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में कंगना रनौत ने माना था कि वे रिलेशनशिप में हैं.  

टिप्पणियां

(इनपुटः IANS)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement