NDTV Khabar

कंगना रनौत के सपोर्ट में आए परेश रावल, बोले- इन मूर्खों को लगता है बैटमैन और सुपरमैन असली में उड़ते हैं...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का 'मणिकर्णिका' का एक सीन सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें वे डमी हॉर्स चला रही थीं. इस तरह सोशल मीडिया पर कंगना रनौत को लेकर फैन्स ने ट्रोल किया. उनके सपोर्ट में बीजेपी सांसद और बॉलीवुड एक्टर परेश रावल आए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कंगना रनौत के सपोर्ट में आए परेश रावल, बोले- इन मूर्खों को लगता है बैटमैन और सुपरमैन असली में उड़ते हैं...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के ट्रोलर्स को परेश रावल ने दिया जवाब

खास बातें

  1. कंगना रनौत ने चलाया था मकेनिकल हॉर्स
  2. सोशल मीडिया पर उनका उड़ा मजाक
  3. परेश रावल ने यूं दिया जवाब
नई दिल्ली:

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों सुर्खियों में हैं. पहले कंगना रनौत अपनी फिल्म 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी (Manikarnika: The Queen of Jhansi)' में अपनी एक्टिंग की वजह से चर्चा में रहीं और फिर 'मणिकर्णिका (Manikarnika)' का उनका एक सीन सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें वे डमी हॉर्स चला रही थीं. इस तरह सोशल मीडिया पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को लेकर फैन्स ने ट्रोल किया. कंगना रनौत के मकेनिकल हॉर्स को चलाए जाने पर उनका मजाक भी बना. कंगना रनौत को अब सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी (BJP) सांसद परेश रावल (Paresh Rawal) का सपोर्ट भी मिल गया है, और उन्होंने ट्रोलर्स को जवाब दिया है. 

 


 

अहमदाबाद (पूर्व) से बीजेपी सांसद परेश रावल (Paresh Rawal) ने Twitter पर अनुपम खेर (Anupam Kher) के एक ट्वीट पर रिप्लाई किया है. अनुपम खेर ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को निशाना बनाने वाले एक ट्वीट पर अपना जवाब लिखा था. एक ट्वीटर हैंडल पर कंगना रनौत का मकेनिकल हॉर्स वाला वीडियो डालकर कहा गया था कि कंगना रनौत के राष्ट्रवाद को 10 सेकंड में परिभाषित करेंगे.

 

इस पर अनुपम खेर ने लिखा थाः 'सेल्फ मेड एक्ट्रेस के खिलाफ इस शख्स के मन में कितना जहर है. इसे बेवकूफाना हरकत कहते हैं. दुनिया भर के एक्टर ऐसा ही करते हैं. ये उनका काम है. उन्हें दशकों तक फिल्मों में अपनी मेहनत के लिए पहचाना जाता रहेगा. आप उनके नाम का इस्तेमाल करके कुछ देर के लिए लोकप्रियता हासिल कर सकते हैं.'

 

 

टिप्पणियां

बॉलीवुड एक्टर परेश रावल ने अनुपम खेर के इस ट्वीट पर लिखाः 'इन मूर्खों को लगता है कि हॉलीवुड फिल्मों के सुपरमैन और बैटमैन असली में उड़ते हैं और यह कैमरा ट्रिक या सीजी इफेक्ट्स नहीं है...' इस तरह परेश रावल और अनुपम खेर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को ट्रोल करने वालों को जवाब दे रहे हैं. हालांकि कंगना रनौत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हुआ. 
 
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement