'Manikarnika' में कंगना रनौत ने इस तरह चलाया था घोड़ा, Video हुआ वायरल

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की 'मणिकर्णिका' 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और फिल्म में कंगना रनौत के काम को पसंद भी किया गया था. कंगना रनौत ने 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी (Manikarnika: The Queen of Jhansi)' का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

'Manikarnika' में कंगना रनौत ने इस तरह चलाया था घोड़ा, Video हुआ वायरल

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का घुड़सवारी करते हुए वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • कंगना का घुड़सवारी करते हुए वीडियो वायरल
  • 25 जनवरी को रिलीज हुई थी फिल्म
  • कंगना रनौत ने डायरेक्ट की है फिल्म
नई दिल्ली:

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की 'मणिकर्णिका' 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और फिल्म में कंगना रनौत के काम को पसंद भी किया गया था. कंगना रनौत ने 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी (Manikarnika: The Queen of Jhansi)' को डायरेक्ट भी किया था. लेकिन कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका (Manikarnika)' का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें कंगना रनौत (Kangana Ranaut) घुड़सवारी करती नजर आ रही हैं. लेकिन इस वीडियो में खास बात यह है कि कंगना रनौत असली घोड़े पर नहीं हैं बल्कि वे मशीनी घोड़ा चला रही हैं. इस तरह कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, और Twitter पर कई तरह के रिएक्शन भी आ रहे हैं.

 

 

Gully Boy Box Office Collection Day 8: रणवीर सिंह की 'गली बॉय' का विदेश में भी धमाका, पहुंची 100 करोड़ के करीब

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी (Manikarnika: The Queen of Jhansi)' के इस वीडियो को लेकर ट्विटर पर दिलचस्प रिएक्शन आ रहे हैं. हालांकि देखा गया है कि फिल्मों में अकसर इस तरह के सीन प्रॉप्स के जरिये ही शूट किए जाते हैं. लेकिन कंगना रनौत का वीडियो आ जाने से फैन्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं. कंगना रनौत की 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी' ने 10 दिन के 75 करोड़ रुपये कमा लिए थे. इस तरह कंगना रनौत की फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.

 

 

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी का ग्रीन सूट में तहलका, 'बावली परेड' पर शानदार Dance

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी (Manikarnika: The Queen of Jhansi)' का बजट लगभग 105 करोड़ रु. बताया जाता है.  कंगन रनौत की फिल्म को अमेजॉन प्राइम वीडियो को 40 करोड़ रुपये में बेचा गया है जबकि फिल्म सैटेलाइट राइट्स 25 करोड़ रुपये में बिके हैं. कंगना रनौत की आने वाली फिल्मों में 'पंगा' और 'मेंटल है क्या' शामिल हैं. 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...